24 घंटे में भाजपा ने कांग्रेस को दिया दूसरा झटका जाने क्या..

0

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है, गुजरात के तलाला सीट से कांग्रेस विधायक बाघा बराड़ ने सभी पदों से इस्तीफा दे बीजेपी का हाथ थामा है।

न्यूज जंगल डेस्क :– गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Elections) से पहले कांग्रेस को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है, गुजरात के तलाला सीट से कांग्रेस विधायक बाघा बराड़ ने सभी पदों से इस्तीफा दे बीजेपी (BJP) का हाथ थामा है,दरअसल ,बराड़ ने गांधीनगर में पत्रकारों से कहा कि उन्होंने अपने समर्थकों से विचार-विमर्श करने के बाद पार्टी छोड़ने का फैसला किया तथा वह चुनावी टिकट पाने की बिना किसी पूर्व शर्त के भाजपा (BJP) में शामिल होंगे।

आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Elections) से पूर्व कांग्रेस को लगातार दूसरे दिन झटका देते हुए उसके वरिष्ठ विधायक भगवान बराड़ ने बुधवार को विधायक पद तथा प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया,गिर सोमनाथ जिले में तलाला सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले बराड़ ने कांग्रेस की गुजरात इकाई के अध्यक्ष जगदीश ठाकोर को अपना इस्तीफा पत्र भेजा तथा अध्यक्ष नीमाबेन आचार्य (Chairman Nimaben Acharya) को भी इस्तीफा सौंपा,इससे एक दिन पहले कांग्रेस विधायक तथा आदिवासी नेता मोहनसिंह राठवा (Mohan Singh Rathwa) ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था? तथा भाजपा (B J P) में शामिल हो गए थे। गुजरात विधानसभा चुनाव में दो चरणों में एक तथा पांच दिसंबर को मतदान होगा, मतगणना आठ दिसंबर को होगी।

ये भी पढ़ें:-amul butter: ग्राहक सोशल मीडिया पर कर रहे शिकायत, जाने क्या है वजह

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *