T20 World Cup 2022: 10 नवंबर को आमने सामने होंगे भारत और इंग्लैंड, कौन सी टीम फाइनल में बनाएगी जगह

0

10 नवंबर को भारत VS इंग्लैंड के बीच T20 World Cup 2022 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में आमने सामने होंगे। वही इसे लेकर इंडिया टीम के कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि भारतीय टीम गुरुवार को एडिलेड….

Sports Desk: 10 नवंबर को भारत VS इंग्लैंड के बीच T20 World Cup 2022 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में आमने सामने होंगे। वही इसे लेकर इंडिया टीम के कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि भारतीय टीम गुरुवार को एडिलेड में होने वाले T20 World Cup सेमीफाइनल से पहले आश्वस्त है, क्योंकि ‘Men in Blue’ ने अपने घर में इंग्लैंड को मात दी थी। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित ने कहा है कि “हम टी 20 क्रिकेट की प्रकृति को जानते हैं, लेकिन इंग्लैंड को इंग्लैंड में हराना एक चुनौती है।”

आपको बता दे कि भारत ने इंग्लैंड को तीन मैचों की T20 सीरीज में 2-1 से हराया था। इस साल की शुरुआत में जुलाई के महीने में अंग्रेजी दौरे पर सूर्यकुमार यादव ने तीन पारियों में 171 रन बनाए थे, जिसमें 200 से अधिक की स्ट्राइक रेट थी।

इसके अलावा फैंस उम्मीद कर रहे है कि 9 नवंबर बुधवार को T20 World Cup 2022 सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच होने वाले पहले मुकाबले में पाकिस्तान जीते। ताकि वह 13 नवंबर को मेलबर्न में होने वाले फाइनलस में भारत और पाकिस्तान को भिड़ते देख सके।

वही अगर फाइनल मैच भारत व पाकिस्तान के बीच होता है तो फिर मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड एक बार फिर से खचाखच भरा नजर आएगा। ग्रुप स्टेज के मैच में ही 90 हजार से ज्यादा दर्शकों की उपस्थिति देखने को मिली थी, लेकिन फाइनल में ये संख्या एक लाख को छू सकती है। इसकी दर्शक क्षमता भी एक लाख के करीब है। इतना ही नहीं, ब्रॉडकास्टर भी TRP के लिए चाहेंगे कि भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबला हो।

यह भी पड़े: Uttarakhand Foundation Day 2022: कब मिला उत्तराखंड को राज्य का दर्जा, क्या है इसका इतिहास

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed