Rakhi Sawant ने आदिल दुर्रानी संग की शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

0

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत अक्सर अपनी हरकतों के चलते लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में अदाकारा मराठी बिग बॉस से बाहर आईं हैं और अब उन्होंने आदिल से शादी कर सभी को हैरान कर दिया है। अदाकारा की आदिल के साथ फोटो वायरल हो रही है।

न्यूज जंगल डेस्क :- अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहने वाली और अजीबो-गरीब बयान देने वाली एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों आदिल के प्यार में डूबी हुई नजर आ रही हैं,हाल ही में अदाकार ‘बिग बॉस मराठी सीजन 4’ से बाहर आई हैं और अब उन्होंने शादी कर सभी को चौका दिया है, कपल की एक फोटो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, फोटो में कपल के गले में वरमाला दिख रही है, इसके साथ ही दोनों मैरिज सर्टिफिकेट पकड़ नजर आ रहे हैं,दोनों की ये फोटो वायरल होते ही तहलका मच गया है।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल दुर्रानी ने छुपकर शादी रचा ली है,कपल ने कोर्ट मैरिज की है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया (social media ) पर वायरल हो री हैं, तस्वीर में दोनों ने अपनी कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट भी पकड़ रखा है।

हालांकि, राखी या आदिल ने अभी इस बारे में कुछ नहीं बताया है?तस्वीरों में दोनों काफी सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं। जहां राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने व्हाइट और पिंक कलर का शरारा पहन रखा है तो वहीं आदिल ने ब्लैक शर्ट के साथ डेनिम जिंस पहनी है। दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं और मैरिज सर्टिफिकेट के साथ पोज दे रहे हैं।

बिग बॉस 15′ (Bigg Boss 15′) में राखी ने अपने पति रितेश से दुनिया को रूबरू करवाया था लेकिन शो से बाहर आने के बाद ही दोनों अलग हो गए। राखी अपने पति रितेश से अलग होने के बाद आदिल दुर्रानी के साथ रिलेशशिप में आईं, राखी सावंत (Rakhi Sawant) से आदिल उम्र में काफी छोटे हैं।

वहीं एक दूसरी तस्वीर में सावंत को डॉक्युमेंट पर साइन करती हुई दिख रही हैं। फोटो को देखकर लग रहा है कि ये मैरिज सर्टिफिकेट है, इन तस्वीर को देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं, कई लोगों ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को उनकी शादी के लिए बधाई दी है।

ये भी पढ़ें:-: RRR के गोल्डन ग्लोब्स जीत पर PM Narendra Modi ने दी बधाई, ट्वीट में लिखी बड़ी बात….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *