यूपी के रुझानों में BJP की जीत के बाद मनोज तिवारी ने इस अंदाज में गाया गाना .

0

उत्तर प्रदेश में रुझानों के सामने आने पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने खुशी जाहिर कर गाना गाते हुए कहा, ‘सड़क बनेगी पुल भी बनेगा और होगा बम-बम भोला.’

Manoj Tiwari sang the song on the trends of UP the lyrics were Sadak Banegi Pul Bhi Banega and Hoga Bam Bam Bhola

  न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर ;   पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती सुबह 8 बजे शुरू हो चुकी है और उत्तर प्रदेश के रुझानों में जो नजर आ रहा है उसके मुताबिक प्रदेश में एक बार फिर भगवा लहराने जा रहा है. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने रुझानों पर खुशी जाहिर करते हुए गाना गाया है जिसके बोल थे, “सड़क बनेगी पुल भी बनेगा और होगा बम-बम भोला!”

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि, “उत्तर प्रदेश की जनता ने अब ये साफ संकेत दे दिया है कि जाति के नाम पर नफरत फैलाने वाली राजनीति नहीं चलेगी. साथ ही ये रुझान बताता है कि उन लोगों को अपनी जुबान को रोकना चाहिए जो नफरत फैलाते हैं.” मनोज तिवारी ने कहा कि, “बीजेपी सबको साथ लेकर आगे चलने में विश्वास रखती है जिसको जनता ने पसंद किया है और रुझान इसको साफ बयां कर रहे हैं.” 

मनोज तिवारी ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा, “जीत को लेकर इतना भरोसा था कि रुझानों के सामने आने से पहले ही बीजेपी की जीत को लेकर गाना बना लिया था.” उन्होंने एबीपी न्यूज को जीत का गाना सुनाया जिसके बोल थे, “जनता ने उमड़ के बोला, अब रंग दे बसंती चोला, सड़क बनेगी पुल भी बनेगा और होगा बम-बम भोला!” बता दें, रुझानों में बीजेपी बहुमत से बहुत आगे है. फिलहाल बीजेपी 273 सीटों पर आगे है. वहीं, समाजवादी पार्टी 121, बीएसपी और कांग्रेस 5-5 सीटों पर आगे है. 

ये भी पढ़ें ;रुझानों के बीच पंजाब में ‘मिनी केजरीवाल’ ने आप पार्टी के लिए मनाया जश्न. 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *