अशोक पंडित ने स्वरा भास्कर पर कसा तंज, कहा इलेक्शन के दौरान कुछ नेता अपने आप को थप्पड़ मरवाते हैं….

इमरान खान पर हुए हमले का जिक्र करते हए अशोक पंडित ने अरविंद केजरीवाल की चुटकी ली है।

न्यूज जंगल डेस्क:पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Former Prime Minister Imran Khan) पर रैली के दौरान जानलेवा हमला हुआ, जिससे उनके दोनों पैरों में चोट आई है, दरअसल बता दें कि इस बात का जिक्र करते हुए फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashok Pandit) ने नाम लिए बगैर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की चुटकी ली है,इसके साथ ही उन्होंने स्वरा भास्कर पर भी तंज कसा है।

अशोक पंडित अपने ट्विटर हैंडल पर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को लेकर तमाम पोस्ट करते हुए निशाना साधते हैं, इमरान खान पर हुए इस हमले पर भी उन्होंने अरविंद केजरीवाल का जिक्र का मजाक उड़ाया है, दरअसल बता दें कि उन्होंने लिखा,”इलेक्शन के दौरान कुछ नेता अपने आप पर थप्पड़ मरवाते हैं और सियाही फेंकवाते हैं। और कुछ नेता अपने ऊपर गोली चलवाते हैं।

बता दें कि अन्य ट्वीट में अशोक पंडित ने स्वारा भास्कर पर तंज कसते हुए लिखा,”क्या अर्बन नक्सल गैंग की खाला स्वरा भास्कर ने भी इमरान खान पर अटैक को लेकर आंसू बहाये। फिल्ममेकर के ट्वीट पर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने अशोक पंडित (Ashok Pandit) की खिंचाई करते हुए लिखा थप्पड़ तक तो ठीक था लेकिन क्या आप गोली खाने का जिगरा रखते हो। वहीं मोहम्मद फजल नाम के यूजर ने भाजपा पर निशाना साधते हुए पुलवामा अटैक का जिक्र किया।

https://twitter.com/ashokepandit/status/1588184829937717250?s=20&t=OS4dj7dUH9fQ9ozhQF7F2g

फजल ने लिखा,”और कुछ पुलवामा जैसा भी करवाते हैं। हैं न? सच जानकर भी जो चुप रहते हैं और दलाली करते हैं उन्हें अशोक पंडित (Ashok Pandit) कहते हैं, दरअसल डॉ. पंडित पाटिल ने लिखा,”सर जी वो मोरवी में जो हिंदू भाई, बहन और बच्चे हांदसे में 27 साल के भ्रष्टाचार की बली दिए गए, उसके बारे में भी बोलिए। और 27 साल बाद जो मोरबी का सरकारी अस्पताल हिंदू भाई, बहन, बच्चे लाशों के बीच रातों रात चमकाने की जरुरत क्यों पड़ी?

बता दें कि गुजरात के मोरबी पुल हादसे को लेकर भी अशोक पंडित (Ashok Pandit) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर कटाक्ष किया था। दरअसल हादसे से ठीक एक दिन पहले कुछ आप नेताओं ने गुजरात में बड़ा धमाका होने को लेकर ट्वीट किए थे। जिन्हें शेयर करते हुए अशोक पंडित ने लिखा था।”

https://twitter.com/ashokepandit/status/1587106740428238848?s=20&t=XexpxYXwIWe-iFQzq8amrw

दरअसल बता दें कि इन चारों ट्विटर हैंडल की जांच होनी चाहिए। वे जानते थे कि अगले दिन कोई बड़ी त्रासदी/”दुर्घटना होनी है, जो वास्तव में घटित होने से लगभग 24 घंटे पहले की है। NIA आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के पिछले इतिहास को जानने की जरूरत है।

यह भी पढ़े:—अमृतसर में मंदिर के बाहर धरना दे रहे शिवसेना नेता सुधीर सूरी की सरेआम गोली मार कर हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *