अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, सभापति की मिमिक्री का वीडियो बनाने पर कही यें बातें…

राहुल गांधी पर भाजपा आक्रामक दिखाई दे रही है। बीते कुछ दिनों पहले सभापति की मिमिक्री का वीडियो बनाए जाने पर भाजपा ने राहुल गांधी की निंदा की। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि उन्होंने वो किया जो उन्हें नहीं करना चाहिए था। 

News jungal desk: बीते गुरुवार को कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई थी। इस दौरान कांग्रेस के नेताओं ने आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर रणनीति तैयार करने पर भी चर्चा की। साथ ही कई नेताओं व कांग्रेस सांसदों ने राहुल गांधी से भारत जोड़ो यात्रा 2.0 की शुरुआत करने का आग्रह भी किया, जिसमें नेताओं ने अनुरोध किया कि वह पूर्व से पश्चिम तक एक भारत जोड़ो यात्रा का आयोजन करें। वहीं भाजपा उन्हें सभापति जगदीप धनखड़ मिमिक्री मामले में घेरते हुए नजर आ रही है।  

राहुल गांधी के लिए कही ये बातें
कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जोरदार टिप्पणी की है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने राहुल गांधी को अपरिपक्व, अलोकतांत्रिक, अगंभीर व्यक्ति का करार दिया है। उन्होंने कहा कि चाहे वे संसद के अंदर हो या बाहर हर जगह वह केवल अपरिपक्वता दिखाते हैं। साथ ही उनके कार्य और भाषण अलोकतांत्रिक होते हैं। उनकी कई बार आलोचना हो चुकी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी संसद में ही नहीं आते थे, सिर्फ मोबाइल पर ही रहते थे। 

अनुराग ने राहुल गांधी पर लगाए आरोप
टीएमसी सांसद द्वारा सभापति की मिमिक्री का वीडियो रिकॉर्ड किए जाने पर राहुल गांधी को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी ने जो किया उसके लिए देश उन्हें कभी माफी नही देगा। अगर एक सांसद ने गलत काम किया है तो आपको उन्हें रोकना चाहिए था, लेकिन वह भी उन लोगों के साथ शामिल हो गए जिन्होंने यह गलत काम किया था। हद तो तब हो गई जब उन्होंने माफी मांगने के बजाए उन्हीं पर गंभीर आरोप लगा डाले। उन्होंने कहा कि जो नहीं करना चाहिए था वो राहुल गांधी ने किया। 

Read also:  शराब के नशे में हुआ था विवाद, दोस्त ने ले ली दोस्त की जान, जांच में जुटी पुलिस…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *