Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / तह तक / Farrukhabad: शराब के नशे में हुआ था विवाद, दोस्त ने ले ली दोस्त की जान, जांच में जुटी पुलिस…

Farrukhabad: शराब के नशे में हुआ था विवाद, दोस्त ने ले ली दोस्त की जान, जांच में जुटी पुलिस…

नंदराम ने बताया कि 16 दिसंबर की रात को खेत पर पानी लगाते समय दोनों ने शराब पी थी।  उसी दौरान हरिनंदन व नंदराम का नशे में विवाद हो गया। गुस्से में नंदराम ने फावड़ा से हरिनंदन के सिर व गर्दन पर कई प्रहार कर दिए।

News jungal desk: फर्रुखाबाद जिले में शराब के नशे के चलते हुए विवाद में युवक ने दोस्त की फावड़े से प्रहार कर हत्या करके शव खेत में दबा दिया था। बताया जा रहा है कि पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त फावड़ा व मृतक का मोबाइल बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

कंपिल थाना क्षेत्र के अलियापुर निवासी धनपाल का 28 वर्षीय पुत्र हरिनंदन उर्फ बाबा खेती करता था। गांव के नंदराम खेत में सिंचाई करने के लिए 16 दिसंबर को हरिनंदन को अपने साथ बुलाकर ले गया था। उसके बाद हरिनंदन घर वापस नहीं आया। परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका।
18 दिसंबर की सुबह पुलिस को सूचना देने के बाद छानबीन के दौरान हरिनंदन उर्फ बाबा का शव नंदराम के खेत में मिट्टी में दबा हुआ पाया गया। पोस्टमार्टम में हरिनंदन की धारदार हथियार से सिर में प्रहार कर हत्या करने की पुष्टि की गई। घटना के बाद से नंदराम परिजनों के साथ फरार हो गया था।
पुलिस ने हरिनंदन के पिता धनपाल की तहरीर पर नंदराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। एसओजी प्रभारी अमित गंगवार व एसओ दिलीप कुमार कंचन ने सटीक सूचना पर आरोपी नंदराम को दबोच लिया। नंदराम ने बताया कि 16 दिसंबर की रात को खेत पर पानी लगाते समय दोनों ने शराब पी थी। उसी दौरान हरिनंदन व नंदराम का नशे में विवाद हो गया। गुस्से में नंदराम ने फावड़ा से हरिनंदन के सिर व गर्दन पर कई प्रहार कर दिए। हदिनंदन की मौके पर मौत हो गई। बाद में उसके शव को मिट्टी में दबा दिया था। पुलिस ने नंदराम की निशानदेही पर हत्या मेंं प्रयुक्त फावड़ा व हरिनंदन का मोबाइल बरामद कर लिया।

Read also: कौशांबी पहुंची प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मां शीतला के दरबार में टेका मत्था…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *