चैट में ड्रग्स की सप्लाई में Ananya Panday का नाम, सीज हुए फोन और लैपटॉप

0

न्यूज जंगल डेस्क,कानपुर : क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में गिरफ्तार हुए आर्यन खान (Aryan Khan) के केस में अनन्या पांडे (Ananya Panday) का नाम सामने आने से एक बार फिर बॉलीवुड में खलबली मच गई है. वहीं अब इस मामले में एक और हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है.

एनसीबी के आला अधिकारियों की माने तो अनन्या पांडे को आर्यन खान के मोबाइल से बरामद किए गए चैट के आधार पर पूछताछ के लिए समन किया गया है. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक आर्यन खान के अनन्या पांडे से साल 2018-19 में बरामद किए गए चैट में 3 बार ड्रग्स की सप्लाई से जुड़ी बातें सामने आई है. जिनमें ड्रग्स के सप्लायरों के नम्बर भी आर्यन खान की तरफ से अनन्या को शेयर किए गए थे.

अनन्या और आर्यन की चैट में हुआ खुलासा

जानकारी के मुताबिक इस चैट में पता चलता है कि आर्यन खान ने 2 बार अनन्या पांडे से गांजा लाने के लिए कहा था. आर्यन ने इस दरम्यान 2 बार सप्लायरों के नम्बर भी अनन्या को शेयर किए थे. जिसके बाद ये ड्र्ग्स अनन्या ने आर्यन तक पहुचाएं भी थे.

इसके अलावा एक गेट टुगेदर के लिए जब अनन्या और आर्यन दोस्तों के साथ मिलने की तैयारी में थे तो उस वक्त भी आर्यन के कहने पर अनन्या ड्रग्स लेकर आने की बात वाट्सअप चैट में सामने आई है. जहां अनन्या खुद आर्यन खान से कहती हैं कि वो पहले भी इसे ट्राय कर चुकी हैं और इस बार भी ट्राय करना चाहेंगी.

ये भी पढ़े : गौहर खान Karan Kundrra पर भड़कीं, बोलीं- फेमस लोगो के लिए कोई नियम नहीं है

सीज हुए अनन्या के फोन और लैपटॉप

सूत्रों की माने तो एनसीबी को इसके अलावा और भी कई चैट के हिस्से मिले हैं. जिसके बारे में अनन्या पांडे से आज पूछताछ की जानी है. फिलहाल एनसीबी ने अनन्या पाण्डे के पुराने हैंडसेट, कुछ महीने पहले खरीदे गए नए हैंडसेट और लैपटॉप को सीज कर लिया है ताकि किसी भी तरह के एविडेंस के साथ टेम्परिंग न की जा सके.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *