गौहर खान Karan Kundrra पर भड़कीं, बोलीं- फेमस लोगो के लिए कोई नियम नहीं है

न्यूज जंगल डेस्क,कानपुर : बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का हालिया एपिसोड बहुत लड़ाई-झगड़ों भरा रहा है. शो में कई कंटेस्टेंट के बीच घमासान युद्ध देखने को मिला है. वहीं इसी को लेकर एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने सोशल मीडिया पर एक बहुत चौंका देने वाला बयान दिया है. बता दें कि गौहर ने अपने ट्वीट में करण कुंद्रा को उनके व्यवहार के लिए लताड़ लगाई हैं. दरअसल करण (Karan Kundrra) ने टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को गले से पकड़कर जमीन पर पटक दिया था. इसपर गौहर ने अपना गुस्सा जाहिर किया हैं.

करण कुंद्रा पर भड़कीं गौहर खान

गौहर खान ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, “मैं अभी हैरान हूं!! अब घर में कोई नियम नहीं है, जो लोग पहले से फेमस हैं उनके लिए कोई नियम क्यों नहीं है, और जो नया आया उसे सिर्फ एक धक्का देने पर घर से बाहर कर दिया जाता है. # BB15. और वाह तेजस्वी वाह आप लोगों ने तो बिगबॉस के घर को दंगल ही बना दिया है. क्योंकि ये सब दंगल में करते हैं बिगबॉस के घर में नहीं. शायद आप भूल गए है कि, आप लोग सेट पर है.”
ये भी पढ़े : इंटरनेट पर छाया ‘राधे श्याम’ से Prabhas का डैशिंग लुक, बर्थ डे पर रिलीज होगा टीजर

गौहर ने कही ये बात

गौहर यहीं नहीं रूकी उन्होंने आगे लिखा कि, “पानी फेंकने, कागज खींचने, माइक के साथ पूल में कूदने के लिए घर में किसी ने उमर पर हमला नहीं किया, लेकिन जब प्रतीक ने नियम तोड़ने की कोशिश की तो इनपर वार कर दिया गया वाह, मैं हकीकत में करण को बहुत पसंद करती हूं. लेकिन कल रात के एपिसोड में उनका जो व्यवहार रहा है वो बिल्कुल भी अच्छा नहीं था. गौहर के अलावा बिग बॉस 13 में नजर आने वाली शेफाली बग्गा ने एक ट्वीट में लिखा कि, ,”व्हाट द हेल.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *