आशिक मिजाज सिपाही: मोहल्ले की युवती से इश्क… देर रात दोनों ने किया ये फैसला, आरोपी कांस्टेबल हुआ सस्पेंड

0

उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिसकर्मी पर लड़की को भगाकर ले जाने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि आरोपी सिपाही का युवती के घर आना-जाना था. धीरे-धीरे पहचान प्यार में बदल गई. फिर एक दिन पुलिस वाला लड़की को लेकर भाग गया. इसकी शिकायत युवती के परिजनों ने पुलिस से की है

News jungal desk :उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है । पिनाहट इलाके में रहने वाली युवती के घर एक पुलिसकर्मी का आना जाना था धीरे-धीरे मुलाकातों का सिलसिला प्यार में बदल गया है बात इतनी आगे बढ़ी की गुरुवार रात पुलिस वाले युवती को घर से भगाकर ले गया. जब युवती घर पर नहीं मिली तो बवाल हो गया है परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन वो कहीं मिली नहीं है फिर पुलिस से मामले की शिकायत की गई है इसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की और युवती की तलाश शुरू कर दी है इतना ही नहीं डीसीपी ने आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड भी कर दिया है

मिली जानकारी के मुताबिक, मेरठ का रहने वाला आरोपी पुलिस कांस्टेबल पिनाहट थाने में तैनात है उसका इलाके की एक उसकी ही समाज की एक युवती के घर अक्सर आना-जाना रहता था । धीरे-धीरे पुलिसकर्मी और युवती में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. फिर दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी. फिर गुरुवार को पुलिसकर्मी ने कहा कि उसके घर मेरठ में कोई कार्यक्रम है. फिर एक गाड़ी किराए पर ली. उसी गाड़ी पर कांस्टेबल युवती को भगाकर ले गया था ।

परिजनों ने की पुलिस से शिकायत
युवती जब घर पर नहीं मिली तो परिजन परेशान हो गए थे । लोगों ने उसे काफी खोजने की कोशिश की, लेकिन युवती कहीं मिली नहीं. फिर परिवार थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की है । परिजनों ने पुलिसकर्मी पर युवती को भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है ।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने युवती की गुमशुदमी दर्ज कर उसे बरामद करने के लिए तलाश शुरू की. मामला पुलिस के बड़े अधिकारियों के संज्ञान में आया. फिर कार्रवाई करते हुए डीसीपी ने लड़की को भगाने के आरोप में सिपाही को सस्पेंड कर दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पुलिस कर्मी ने युवती से शादी के लिए रजिस्ट्रेशन भी किया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है ।

Read also :शाहजहांपुर : 14 करोड़ की लागत से तैयार हुआ ये ऑडिटोरियम,लोगों को मिलेगी सौगात

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed