जम्मू-कश्मीर के मुद्दों पर अमित शाह करेगे उच्च स्तरीय बैठक,NSA सहित कई अधिकारी होगें शामिल

लेह-लद्दाख और जम्मू- कश्मीर की सुरक्षा को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज शाम क्रमशः 3 और 4 बजे एक अहम बैठक बुलाई है. सूत्रों ने यह जानकारी दी कि इस बैठक में सीआरपीएफ, बीएसएफ, जम्मू-कश्मीर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी शामिल होंगे. इसके अलावा खुफिया एजेंसी IB और रॉ के प्रमुख भी शामिल होंगे ।

Political Desk : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज जम्मू-कश्मीर और लेह-लद्दाख की सुरक्षा को लेकर अहम बैठक बुलाई है । और इस बैठक में रॉ से लेकर आईबी चीफ भी मौजूद होगे सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लेह-लद्दाख में सुरक्षा इंतजाम को लेकर दोपहर 3 बजे और जम्मू-कश्मीर के मसले पर 4 बजे उच्चस्तरीय बैठक करेंगे और अमित शाह की कश्मीर में यह बैठक ऐसे समय में हो रही है । जब आज ही सुबह में सुरक्षाबलों ने ट्रक में हथियारों से लैस होकर आ रहे 4 आतंकियों को मार गिराया है ।

एक अधिकारी ने बोला कि केंद्र शासित प्रदेशों को लेकर होने वाली इन दोनों अहम बैठकों में सीआरपीएफ, बीएसएफ अधिकारी, जम्मू-कश्मीर पुलिस अधिकारी, आईबी प्रमुख और रॉ प्रमुख के साथ गृह मंत्रालय के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे और उन्होंने बोला कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियानों पर भी चर्चा करी जाएगी ।

सूत्रों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियों, ड्रोन गतिविधि, टारगेट किलिंग और कश्मीरी पंडितों पर हमलों का मुद्दा भी चर्चा में आ सकता है । और बता दें कि बुधवार सुबह करीब 7 :30 बजे घने कोहरे के बीच जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिधरा बाइपास इलाके में तवी पुल के पास सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी इस मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए है और इनके पास से भारी संख्या में हथियार भी मिले है ।

यह भी पढ़ें : कड़कड़ाती ठंड में टीशर्ट पहनने के सवाल पर बोले राहुल गांधी, दिया ये जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *