छपरा जहरीली शराब कांड का मास्टरमाइंड दिल्ली से गिरफ्तार,क्राइम ब्रांच ने बिहार पुलिस को दी सूचना

0

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने मास्टरमाइंड राम बाबू (35) को दिल्ली से गिरफ्तार किया है. इस बारे में दिल्ली पुलिस ने बिहार पुलिस को इन्फॉर्म कर दिया है. मिली जानकारी के अनुसार सूचना मिलते ही बिहार पुलिस मास्टरमाइंड को लेने दिल्ली जा रही है।

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :- इस वक्त छपरा जहरीली शराब कांड मामले से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है । दरअसल छपरा जहरीली शराब कांड के मास्टरमाइंड  को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है । और दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने मास्टरमाइंड राम बाबू (35) को दिल्ली से गिरफ्तार किया है । और इस बारे में दिल्ली पुलिस ने बिहार पुलिस को इन्फॉर्म किया है । मिली जानकारी के अनुसार सूचना मिलते ही बिहार पुलिस मास्टरमाइंड को लेने दिल्ली जाएगी ।

आप को बता दें, मास्टरमाइंड राम बाबू पर होमियोपैथिक दवा से शराब बनाने का आरोप है । और इसी आरोपी ने शराब में केमिकल डालकर तैयार किया था । और इसी जहरीली शराब का सेवन करने से बिहार के छपरा में 78 से अधिक लोगों की जान चली गई थी । इस घटना को लेकर पूरे देश में चर्चा होने लगी थी कि आखिर बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद कैसे इतनी बड़ी घटना हो जाती है । और राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने इस मामले में खुद संज्ञान भी लिया था ।

बिहार शराब कांड मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम मास्टरमाइंड रामबाबू को गिरफ्तार करने के बाद उससे विस्तार से पूछताछ कर रही है । और इस आरोपी से जुड़े तमाम कनेक्शन को खंगाला जा रहा है । बिहार के अंदर इसके फैले नेटवर्क को समझा जा रहा है। और मिली cके अनुसार इस मामले में जल्द ही कुछ और आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है ।

ह भी पढ़ें: बढ़ती ठंड के कारण वाराणसी जिले में स्कूल बंद रखने के आदेश,जानिए कब तक रहेंगी छुट्टियां

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed