बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर हुई Alia Siddiqui, 10 दिन में ही खत्म हुआ सफर….

bigg boss ott 2 के घरवालों को फिर एक बार जोर का झटका मिल गया है, 10 दिन में ही आलिया को घर से बाहर कर दिया गया है। आखिर ऐसा क्यों हुआ, आईये जानते हैं।

News Jungal Desk :– Salman Khan का रियलिटी शो bigg boss ott 2 इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। आपको बता दें कि शो के पहले ही दिन से दर्शकों को Big Boss के इस घर में खूब हंगामा देखने मिल रहा है। वहीं, अब बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Alia Siddiqui) जो अपने परफॉर्मेंस को लेकर शो में काफी चर्चा का विषय बनी हुई थी। उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

खबर है कि आलिया सिद्दीको (Alia Siddiqui) को शो के बीच में ही घर से बाहर कर दिया गया है। आलिया सिद्दीको (Alia Siddiqui) को मिड-वीक एविक्शन के तहत बेघर किया गया है। जब उन्हें ये फैसला सुनाया गया तो वह रोने लगी। वह इतनी जल्दी घर से बाहर नहीं जाना चाहती थी।

महज 10 दिन में ही actor nawazuddin siddiqui की वाइफ आलिया सिद्दीको (Alia Siddiqui) को भी घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा है।

आलिया सिद्दीको (Alia Siddiqui) Big Boss के इस सीजन में इस उम्मीद के साथ आई थीं कि वो अपने ऊपर लगे स्टार वाइफ के टैग को हटा देंगी और अपनी असली पहचान सबके सामने ला सकेंगी, लेकिन फैंस का कहना है कि घर में आकर उन्होंने अपने तलाक (Divorce) की कहानी सुना कर विक्टिम कार्ड खेलना शुरू कर दिया था। जिस वजह से उनको बाहर जाना ही था।

.Read also :मुंबई की एक सोसाइटी में बकरे की कुर्बानी पर मचा बवाल, लगे जय श्रीराम के नारे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *