शूद्र शब्द के सवाल पर अखिलेश यादव का बयान, एक दिन में नहीं हो सकता है समस्या का समाधान

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :– रामचरितमानस Ramcharitmanas की एक चौपाई से शुरु हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस समय उप्र की राजनीति में शूद्र शब्द को लेकर राजनीती गरमाई हुई है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि ये देश का बड़ा सवाल है। अपने देश की पाँच हजार साल से पहले की यह समस्या है तो एक दिन में समस्या का समाधान नहीं होगा।

अखिलेश यादव ने कहा कि अगर आप महाभारत पढ़ोगे तो दानवीर कर्ण के सामने क्या-क्या सहना पड़ा था । अखिलेश यादव ने कहा कि मैं इतना पढ़ा-लिखा नहीं हूँ शायद आप रामधारी सिंह दिनकर जी की किताब में कर्ण karan के बारे में जो लिखा है उन्होंने, किस तरह उसे अपमानित होना पड़ा है । शूद्र के सवाल पर वो युद्ध करना चाहता था या वो कर्ण जब किसी समारोह में जाता था तो उसे कितना अपमानित होना पड़ता था ?

अखिलेश यादव Akhilesh Yadav ने कहां कि 2024 के लोकसभा चुनाव पर बात करते हुए कहा कि ये बजट बीजेपी का विदाई बजट था। उत्तर प्रदेश में बीजेपी के 70 सीटें जीतने के सर्वे पर बोलते हुए उन्होने कहा कि ये सर्वे में पीछे से पैसा किसने लगाया है, कोई सर्वे फ्री तो होता नहीं है, जिस ऐजेंसी से सर्वे किया होगा उसको कोई ना कोई sponsor तो कर ही रहा होगा और वो sponsor कौन कर रहा था हो सकता है BJP समर्थक हो कोई।

यह भी पढ़े :-MP :  मध्य प्रदेश में इंसानियत हुई शर्मसार, परिजन ठेले पर 15 किमी. लेकर गए आदिवासी युवक का शव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *