ब्लैक ड्रेस में फैंस का दिल जीत गई एक्ट्रेस शहनाज गिल,खुद फोटो की शेयर

पंजाब की शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सोशल मीडिया (social media) पर शेयर किया है अपनी लेटेस्ट फोटोज

News jungal desk:- पंजाब की ‘कटरीना कैफी’ सोशल मीडिया (social media) पर खूब एक्टिव रहती है। फैंस के अपडेट के लिए शहनाज अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में भी उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटोज को अपने सोशल मीडिया (social media) पर शेयर किया है, जिसमें वो बेहद सुंदर लग रही है। वहीं, फैंस भी एक्ट्रेस के पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट करते हैं।

पंजाब की शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना है, जिसमें वो बेहद सुंदर लग रही है। इसके साथ ही इन फोटोज को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि पोजिंग विद फूड पॉइज़निंग। इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद सुंदर लग रही है। वहीं, फैंस भी इस पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं। साथ ही खूब कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आप बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा कि क्वीन पोस्टेड। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि आप बेहद सुंदर लग रही है। वहीं, कुछ अन्य यूजर्स हॉर्ट और फायर का इमोजी भी शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- क्या आप जानते हैं कि, Debit और Credit Card में क्या फर्क है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *