आम आदमी पार्टी ने पंजाब चुनाव के लिए जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची

0

न्यूज जंगल डेस्क, कानपुर : आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है. शुक्रवार को पार्टी की तरफ से जारी पहली सूची में 10 उम्मीदवारों का नाम है. दिल्ली में सत्तारूढ़ आप ने कोटकपूरा सीट से कुलतार सिंह सांधवां को मौका दिया है. वहीं, बरनाला से पार्टी ने बरनाला से गुरमीत सिंह को मैदान में उतारा है.

पार्टी की तरफ से शुक्रवार को जारी सूची में कुल 10 लोग हैं. इनमें गढ़शंकर सीट से जय किशन रूडी, जगरांव से सरवजीत कौर मनुके, निहाल सिंह वाला से मंजीत बिलासपुर, कोटकपूरा से कुलतार सिंह सांधवां, तलवंडी साबो से बलजिंदर कौर, बुढलाडा से प्रिंसिपल बुधराम, दिरबा से हरपाल सिंह चीमा, सुनाम से अमन अरोरा, बरनाला से गुरमीत सिंह, मेहल कलां से कुलवंत पंडोरी का नाम शामिल है.

ये भी पढ़े : कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में बोले राहुल गांधी- RSS की नफरत की विचारधारा कांग्रेस पर हावी

हाल ही में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता रमन बहल ने आप का दामन थाम लिया था. बहल माझा क्षेत्र से आते हैं और राज्य में सत्ता हासिल करने के प्रयास में आप भी विस्तार करने में जुटी है. साल 2017 के चुनाव में पार्टी को माझा क्षेत्र में किसी भी सीट पर जीत नहीं मिल सकी थी. हिंदू समुदाय से आने वाले बहल पंजाब स्टेट सब ऑर्डिनेट सर्विसेज सिलेक्शन बोर्ड (PSSSSB) के अध्यक्ष थे. इससे पहले IG कुंवर प्रताप भी आप में शामिल हुए थे.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *