पंजाबः मेला देखने गए 3 युवकों के साथ हुआ बड़ा हादसा, झूले की रस्सी टूटकर गले में फंसी, एक की मौत, 2 की हालत गंभीर…

0

फिरोजपुर जिले के गांव दुलचीके से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां गांव में लगे मेले में किश्ती वाले झूले में तीन युवकों के गले में अचानक से रस्सी फंस गई । जिसके बाद तीनों युवक झूले से नीचे गिर गए और झूला उनसे टकराता रहा । इस दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

News jungal desk: पंजाब के फिरोजपुर जिले के गांव दुलचीके से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां गांव में लगे मेले में किश्ती वाले झूले में तीन युवकों के गले में अचानक से रस्सी फंस गई । जिसके बाद तीनों युवक झूले से नीचे गिर गए और झूला उनसे टकराता रहा । इस दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद झूला मालिक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर झूले मालिक के खिलाफ केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतक की पहचान 16 वर्षीय अमनदीप सिंह के रूप में की गई है। अमनदीप के पिता जोगिंदर सिंह ने बताया कि उनका बेटा अमनदीप दुलचीके गांव में मेला देखने गया था। मेले में बहुत ज्यादा भीड़ थी। अमनदीप सहित तीन युवक वहां लगे किश्ती वाले झूले में बैठकर झूला झूल रहे थे। तभी अचानक से रस्सी टूट कर तीनों के गले में आकर फंस गई और तीनों युवक झूले से नीचे गिर गए। जिसके बाद भी झूला चालक ने झूले को बंद नहीं किया, जिससे तीनों युवक टकराते रहे. इसके चलते तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। काफी देर तक किसी ने उनको उठाया नहीं।

वहां मौजूद कालू वाला गांव के लोगों ने अमनदीप को उठाया और उसे फिरोजपुर के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने चेकअप करने के बाद उसे सिविल अस्पताल भेज दिया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। थाना सदर प्रभारी रवि चौहान ने अमनदीप की मौत की पुष्टि की है और बताया कि झूला मालिक की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस द्वारा गांव की पंचायत से मेले में झूला और दुकानें लगाने वाले सभी के नामों की सूची प्राप्त कर ली गई है।

Read also: देवरिया दौरे पर रहेंगे पूर्व सीएम अखिलेश, फतेहपुर आगमन के चलते पुलिस ने चप्पे चप्पे पर लगाया पहरा…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed