Deoria: देवरिया दौरे पर रहेंगे पूर्व सीएम अखिलेश, फतेहपुर आगमन के चलते पुलिस ने चप्पे चप्पे पर लगाया पहरा…

0

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के फतेहपुर आने के मद्देनजर गांव में बिना पुलिस की अनुमति के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। इसके साथ ही एसपी संकल्प शर्मा ने रविवार को गांव के हर मोड़ पर पुलिस की बैरिकेडिंग और ड्यूटी का जायजा लिया और आवश्यक निर्देश दिए।

News jungal desk: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव सोमवार को यानी आज देवरिया पहुंचेंगे। जिसके बाद वह फतेहपुर गांव में हुए सामूहिक हत्याकांड में पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव और सत्यप्रकाश दूबे के घर भी जाएंगे और इसके साथ ही घटनास्थल का भी मुआयना करेंगे।

पूर्व सीएम के आगमन के चलते रविवार की शाम से गांव के चप्पे-चप्पे पर सख्त पहरा लगा दिया गया है। देर शाम तक आईजी जे रविंद्र गौड़ ने रुद्रपुर कोतवाली में पुलिस कर्मचारियों के साथ बैठक की और कार्यक्रम का व्योरा तैयार किया।

पूर्व सीएम के दौरे के चलते पुलिस की चप्पे चप्पे पर नजर

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के फतेहपुर आगमन के चलते गांव में बिना पुलिस की अनुमति के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। एसपी संकल्प शर्मा ने रविवार को गांव के हर मोड़ पर पुलिस की बैरिकेडिंग और ड्यूटी का जायजा लिया और आवश्यक निर्देश भी दिए।

रुद्रपुर-देवरिया मार्ग से बैरियाघाट होते हुए गांव में जाने वाले पांच मोड़ों पर पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है। गांव के पूर्वी और दक्षिणी छोर से वाहनों की आवाजाही पर सोमवार को पूरी तरह से रोक रहेगी। गांव में उत्तर तरफ से जाने वाले रास्तों पर पुलिस ने पहरा लगा रखा है और इसके साथ ही गांव के खेतों की पगडंडियों पर पीएसी गश्त करेगी।

प्रेम यादव के मकान अभयपुर से लेकर लेड़हा टोले पर सत्यप्रकाश दूबे के मकान तक हर मार्ग पर आवाजाही बंद रहेगी। क्षेत्र से सपा कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जुटने की संभावना को लेकर मदनपुर, रुद्रपुर, रामलक्षन, उसरा बाजार में जांच के बाद ही पूर्व सीएम के आगमन के दौरान गाड़ियां गुजर पाएंगी। फतेहपुर में पूरे मंडल के थानों से फोर्स बुलाई गई है।

Read also: उत्तराखंड में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर मापी गई इतनी तीव्रता

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *