बरेली में भीषण सड़क हादसा, एम्बुलेंस और कैंटर की टक्कर में सात लोगों की मौत, तीन महिलाएं शामिल

0

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : उत्तर प्रदेश में लगातार दर्दनाक सड़क हादसे देखने को मिल रहे हैं।  फतेहगंज थाना इलाके में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें सात लोगों की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं दर्दनाक हादसे पर सीएम योगी ने भी दुख जताया है। 

सीएम योगी ने व्यक्त किया दुख
वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

एंबुलेंस बेकाबू होकर टैंकर में घुसी
जानकारी मुताबिक फतेहगंज थाना इलाके में एम्बुलेंस और कैंटर के बीच भीषण टक्कर हो गई। हादसे में मौके पर ही सात लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन महिलाएं शामिल हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। मंगलवार सुबह 6:30 से 7:00 के बीच फतेहगंज पश्चिमी में शंखा पुल के पास यह हादसा हुआ। एंबुलेंस मेडिकल कॉलेज से एंबुलेंस दिल्ली की ओर जा रही थी। दिल्‍ली हाईवे पर बेकाबू होकर एंबुलेंस पीछे से कैंटर में घुस गई। इस दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस के साथ बचाव और राहत की टीमें भी मौके पर पहुंच गईं। 

डीएम और एसएसपी लिया जायजा
मृतक परिवार पीलीभीत का रहने वाला बताया जा रहा है। एंबुलेंस का ड्राइवर एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज के सामने स्थित गांव में रहता है। पुलिस ने शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया है। दुर्घटना की सूचना पर डीएम और एसएसपी समेत कई अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। 

ये भी पढ़े –महाराष्ट्र में रोचक हुआ राज्यसभा चुनाव, भाजपा ने तीसरा कैंडिडेट उतार बढ़ाया सस्पेंस, भड़की शिवसेना

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *