शामली में हादसा: पटाखा फैक्टरी में लगी आग, हुआ विस्फोट, चपेट में आई महिला की हुई दर्दनाक मौत…

उत्तर प्रदेश के शामली में एक पटाखा फैक्टरी में अचानक विस्फोट होने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। बताया गया कि फैक्टरी में आग लगने से जबरदस्त विस्फोट हुआ जिसकी चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गई।

News jungal desk: उत्तर प्रदेश के शामली में शहर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक पटाखा फैक्टरी में विस्फोट होने के कारण एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पुलिस व दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। वहीं मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद  महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । 

बताया गया कि शहर कोतवाली के मोहल्ला दयानंद नगर नाला पटरी पर एक मकान में चल रही पटाखा फैक्टरी में अचानक आग लग गई। आग लगते ही धमाके के साथ फैक्टरी में विस्फोट भी हो गया। हादसे की चपेट में आकर महिला करतारी  की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 

जानकारी मिली कि मकान प्रमोद का है जिसमें पटाखे बनाने की फैक्टरी चल रही थी। आग लगते ही मौके पर अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Read also: राजस्थान में मणिपुर जैसी हैवानियत, ससुराल के लोगों ने महिला को निर्वस्त्र करके घुमाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *