चिड़ियाघर के अंदर से ही मिली 250 किलो की तिजोरी,आरोपी की तलाश जारी

0

कानपुर प्राणी उद्यान से लगभग 6 लाख रुपये से भरी हुई 250 किलो की अलमारी प्रशासनिक भवन से गायब हो गई थी, जिससे हड़कंप मच गया था, आनन-फानन में पुलिस को भी सूचना दी गई थी ।

न्यूज जंगल कानपुर डेस्क :– कानपुर चिड़ियाघर  से गायब हुई 250 किलो की तिजोरी आखिरकार चिड़ियाघर के अंदर से ही मिल गई है । और इसको चिड़ियाघर के अंदर मौजूद लकड़ी के पुल के नीचे एक गड्ढे नुमा जगह में छुपा कर रखा गया था । और इसको कूड़े की गाड़ी में डालकर ले जाने की तैयारी करी गई थी । और वहीं पुलिस की जांच में यह अलमारी मिल गई है । और इसमें मौजूद कैश, जरूरी फाइलें भी मिल गई है । और अलमारी का ताला न टूट पाने की वजह से चोर पूरी अलमारी लेकर भागने की फिराक में थे और वजन भारी होने की वजह से वह अलमारी को उठाकर नहीं ले जा पाए है ।

आपको बता दें बीते दिनों कानपुर चिड़ियाघर से लगभग 6 लाख रुपये से भरी हुई 250 किलो की अलमारी प्रशासनिक भवन से गायब हो गई थी । और जिससे हड़कंप मच गया था । और आनन-फानन में पुलिस को भी सूचना दी गई थी । कि पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई थी । और कई कर्मचारियों को उठाकर पूछताछ करी जा रही थी । इसी दौरान पुलिस को चिड़ियाघर में कांबिंग के दौरान यह अलमारी मिली है । और जिसमें कैश भी रखा हुआ है. पुलिस का कहना है कि चोर इस अलमारी को कूड़े की गाड़ी या किसी अन्य गाड़ी जो चिड़ियाघर में आती है. उससे ले जाने की फिराक में थे । और इसे उठाकर ले जाना मुमकिन नहीं था । और वहीं जब यह मामला पुलिस तक पहुंच गया तो कर्मचारियों को इसको ले जाने का मौका नहीं मिल पाया था और वह इसको वही छिपा कर रखे रहें है ।

आरोपियों की तलाश में फॉरेंसिक की टीम जुटी
एसीपी कर्नलगंज अकमल खान ने बताया कि कानपुर प्राणी उद्यान मे तिजोरी गायब होने के बाद से पुलिस अलर्ट मोड पर थी और पुलिस द्वारा जांच पड़ताल करी जा रही थी । और वहीं चिड़ियाघर के सभी गेट बंद कराकर वहां पर कर्मचारियों के आवागमन पर रोक लगा दी गई थी । और पुलिस को जांच करने के दौरान लकड़ी के पुल के नीचे यह अलमारी पत्ती और झाड़ियों से छुपा कर रखी गई थी । और जिसे जप्त कर लिया गया है । और इसमें सारे दस्तावेज और कैश मौजूद है अब फॉरेंसिक की टीम इस अलमारी से फिंगर प्रिंट निकाल रही है. ताकि चोरों तक पहुंचने में मदद मिल सके ।

यह भी पढ़ें : Lawrence Bishnai Gang Terror in Jaipur : जवाहर नगर में जी-क्लब पर बदमाशों ने किए 19 फायर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed