पेपर खराब होने की वजह से 12वीं के छात्र ने गोली मारकर आत्महत्या की .

मृतक 12वीं का छात्र था और उसके बोर्ड के एग्जाम चल रहे थे. दो दिन पहले उसका गाणित का पेपर हुआ था. इस वजह से वह काफी परेशान था.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : बरेली में आज यूपी (UP Board Exam) बोर्ड के इंटरमीडिएट के स्टूडेंट यशपाल ने गणित का पेपर खराब होने की वजह से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इकलौते बेटे की मौत से घर मे कोहराम मच गया. मौके पर पहुची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उसके चचेरे भाई ने बताया कि यशपाल इंटरमीडिएट का छात्र था और उसके बोर्ड के एग्जाम चल रहे थे. दो दिन पहले उसका गाणित का पेपर हुआ था. पेपर खराब होने की वजह से वो काफी परेशान था और कह रहा था कि अब मैं फेल हो जाऊंगा और मेरा साल खराब हो जाएगा. 

परिवार के लोग बाहर गए थे
पेपर खराब होने की वजह से यशपाल काफी डिप्रेशन में था. उसके परिवार के सभी लोग बाहर गए हुए थे तभी उसने अपनी कनपटी पर गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर पास पड़ोस के लोग उसके घर पहुंचे तो देखा यशपाल लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ा हुआ था. इसके बाद परिवार वालों और पुलिस को सूचना दी गई. 

एसपी ने क्या बताया?
जिला अस्पताल पहुंचे एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने बताया कि परिजनों ने सूचना दी थी कि 17 वर्ष के यशपाल ने अवैध तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की. उन्होंने बताया बच्चा बीमार चल रहा था और उसका इलाज चल रहा था. इसके अलावा उसके घर वालों ने बताया कि उसका गाणित का पेपर भी खराब हो गया था, जिस वजह से उसने आत्महत्या कर ली. छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: मुरादाबाद के कॉलेज में 10वीं की कॉपियां लिखते हुए 26 सॉल्वर गिरफ्तार, DM ने दी बड़ी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *