यश चोपड़ा की पड़ोसी बनी उर्वशी रौतेला जुहू में मिला सपनों का आशियाना

 एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला जुहू में यश चोपड़ा (Yash Chopra) के बंगले के पास वाले बंगले में शिफ्ट हो गई हैं।

News Jungal Desk : – हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने कांस लुक को लेकर खूब सुर्खियों में रही। और वहीं, अब एक बार फिर से अभिनेत्री चर्चा का विषय बन गई है ।

दरअसल, हाल ही में खबर आई थी कि एक्ट्रेस अपने लिए एक नए आशियाने की तलाश कर रही है . जो अब पूरी हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खबर है कि एक्ट्रेस जुहू में यश चोपड़ा (Yash Chopra) के बंगले के पास वाले बंगले में शिफ्ट हो गई हैं।

जुहू वाले बंगले में शिफ्ट हुई उर्वशी रौतेला

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इससे पहले लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में ‘सेलेस्ट’ के नाम से एक बंगले को रहने के लिए तैयार करवाया था, लेकिन वो उसमें नहीं बल्कि जुहू वाले बंगले में शिफ्ट हो चुकी हैं। खबरों के मुताबकि एक्ट्रेस इस बंगले में दो-तीन महीने पहले ही शिफ्ट हो गई थी। वहीं, एक्ट्रेस ने इसे बेहद खूबसूरत भी बताया है।

एक्ट्रेस का कांस लुक हुआ था वायरल

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने कांस 2023 में हिस्सा लिया था, जिसमें एक्ट्रेस का लुक बेहद शानदार था। वहीं, एक्ट्रेस के कांस लुक ने फैंस का दिल जीता और सोशल मीडिया पर ये खूब वायरल भी हुआ। इतना ही नहीं बल्कि उर्वशी ने कांस में एक मगरमच्छ वाला नेकलेस पहना था, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

Read also : कंपनी ने किया ये बड़ा एलान Go First के पायलटों के लिए अच्छी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *