महिला ने बच्चे को फावड़े से काटा,अंधविश्वास के चक्कर में

0

 यूपी के सुल्तानपुर में रविवार को एक मां ने अपने ही 6 माह के बच्चे को मौत के घाट उतार दिया. आशंका जताई जा रही कि अंधविश्वास के चक्कर में महिला ने इस घटना को अंजाम दिया. हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया. साथ ही मामले की पड़ताल में जुट गई है।

न्यूज जंगल क्राइम ड़ेस्क :- यूपी के सुल्तानपुर में रविवार को एक मां ने अपने ही 6 माहिने के बच्चे को मौत के घाट उतारा आशंका जताई जा रही है कि अंधविश्वास के चक्कर में महिला ने इस घटना को अंजाम दिया है । हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है । और साथ ही मामले की पड़ताल में जुट गई है ।

यह पूरा मामला गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के धनऊडीह कुटिया गांव का है और इसी गांव के शिवकुमार की पत्नी मंजू उर्फ राधा ने अपने को 6 माह के बच्चे को लिया और गांव के बाहर बने देव स्थान पहुंच गई थी । इस दौरान मंजू ने अपने बच्चे को फावड़े से काटकर उसकी हत्या कर दिया था । इस घटना की जानकारी लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया था और आशंका व्यक्त की जा रही थी कि अंधविश्वास के चक्कर मे मंजू ने इस घटना को अंजाम दिया है ।

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मां मंजू को गिरफ्तार किया है । साथ ही मामले की पड़ताल में जुट गई है । हालांकि प्रथम दृष्ट्या पुलिस भी इस मामले को अंधविश्वास से ही जोड़कर देख रही है । और पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा  ने बताया कि आज गोसाईंगंज थाना क्षेत्र में एक महिला द्वारा अपने ही बच्चे की फावड़े काटकर हत्या की सूचना मिली थी । और जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है । और शुरूआती जांच में जो पता चला है, उसके मुताबिक अंधविश्वास के चक्कर में हत्या का मामला लग रहा है । और फ़िलहाल पुलिस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई में लगी है ।

यह भी पढ़े :- CM सुखविंदर सिंह सुक्खू को SJF प्रमुख गुरवंत सिंह पन्नू की धमकी,भारत जोड़ो यात्रा पर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed