CM सुखविंदर सिंह सुक्खू को SJF प्रमुख गुरवंत सिंह पन्नू की धमकी,भारत जोड़ो यात्रा पर

0

चेतावनी देते हुए पुन्नू ने कहा कि सीएम ठाकुर को 2022 में हिमाचल में भिंडारावाल के पोस्टर लगाने वाली घटना से सीखना चाहिए. उन्होंने कहा कि हिमाचल पंजाब का हिस्सा है और शिमला खालिस्तान की राजधानी बनेगी ।

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क :- चेतावनी देते हुए पन्नू ने बोला कि सीएम ठाकुर को 2021 में हिमाचल में भिंडारावाल के पोस्टर लगाने वाली घटना से सीखना चाहिए । और उन्होंने बोला कि हिमाचल पंजाब ‘का हिस्सा है और शिमला खालिस्तान की राजधानी बनेगी।

जयराम ठाकुर को भी दी धमकिया

बीते साल मई 2021 को पन्नू ने सूबे के तत्कालीन मुखिया जयराम ठाकुर को भी धमकी भरा संदेश भेजा था । और आडियो मैसेज में पन्नू ने बोला था कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मोहाली में हुए आरपीजी अटैक से सबक लें । और ऐसा अटैक हिमाचल के शिमला पुलिस मुख्यालय पर भी हो सकता है । और उन्होंने कहा वह सिक्ख फार जस्टिस के साथ न उलझें और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को देख लें। और पन्नू ने चेतावनी दिया है कि अगर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने तपोवन विधानसभा में खालिस्तान के झंडे लगाने के मामले में कोई कार्रवाई करेगे तो सिक्ख फार जस्टिस इसे उल्लंघन समझेगी और इसका परिणाम मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भुगतना होगा ।

धमकी के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है । हालांकि, अब देखना है कि प्रदेश सरकार सीएम सुक्खू को मिली इस धमकी को कितनी संजीदगी से लेती है ।

यह भी पढ़े :- आरोपी रिटायर्ड फौजी की आज कोर्ट में पेशी; खुलासा- 35 साल पुराने झगड़े में मां-बेटे का कत्ल किया

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *