Kanpur Dehat: सिलबट्टे से कुचलकर पत्नी की ली जान, आरोपी पति पहुंचा कोतवाली, कुबूल किया जुर्म, पढ़ें पूरा मामला…

एएसपी राजेश पांडेय ने पहुंचकर जांच शुरू की है। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में हत्या का कारण पति पत्नी के बीच हुआ विवाद है। वहीं, हत्यारोपी से और जानकारी प्राप्त की जा रही है ।

News jungal desk: कानपुर देहात में पुखरायां कस्बा वार्ड नंबर 17 पटेल नगर में गुरुवार की रात पति अजय उर्फ गुड्डू सचान ने अपनी पत्नी उपासना (40) की सिलबट्टे से कुचल कर हत्या कर दी। इससे पहले उन दोनों के बीच किसी बात को लेकर जमकर विवाद हुआ था।  हत्या करने के बाद पति ने भोगनीपुर कोतवाली पहुंच कर पत्नी की हत्या किए जाने की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

वहीं, सूचना मिलने पर सीओ रविकांत गौड़ पुलिस बल के साथ पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। जानकारी के अनुसार, मृतका और आरोपी का एक बेटा लक्ष्य (15) और बेटी गौरी (10) है। अजय सचान की टॉकीज गली में कपड़ा सिलाई की दुकान है। एएसपी राजेश पांडेय ने बताया कि प्राथमिक जांच में हत्या का कारण गृह कलह है। वहीं, हत्यारोपी से और जानकारी की जा रही है।

Read also: एक गलती पड़ी भारी: गोरखनाथ मंदिर परिसर में ड्रोन उड़ाना पड़ा महंगा , पुलिस कर्मियों में मचा हड़कंप, आरोपी गिरफ्तार…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *