Katrina और Vicky कि पहली Anniversary छलका एक-दूसरे के लिए प्यार, सोशल मीडिया पर कही दिल की बात…..

0

Katrina Kaif और Vicky Kaushal आज अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज सुबह से ही उनके फैंस दोनों की पोस्ट का इंतजार कर रहे थे। अब सभी का इंतजार खत्म हुआ है और इस कपल ने एक दूसरे….

Entertainment Desk: Katrina Kaif और Vicky Kaushal आज अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज सुबह से ही उनके फैंस दोनों की पोस्ट का इंतजार कर रहे थे। अब सभी का इंतजार खत्म हुआ है और इस कपल ने एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया है। बता दे कि कैटरीना और विक्की ने सोशल अकाउंट पर कुछ फोटोज पोस्ट करते हुए अपने एक साल को सेलिब्रेट किया है।

कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी की फोटोज के साथ अपने कुछ पर्सनल पल को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ ही दोनों ने एक दूसरे के लिए प्यार भरा नोट भी लिखा है। वही कैटरीना ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा है, ‘माय रे ऑफ लाइट, हैप्पी वन ईयर…’ इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी शेयर किया है. बीते साल 9 दिसम्बर 2021 को दोनों ने सवाईमाधोपुर में शादी की थी।

इसके अलावा विक्की ने भी फोटोज के जरिए अपने प्यार का इजहार किया है। विक्की ने लिखा है, ‘समय जल्द निकल गया…लेकिन यह तुम्हारे साथ जादुई रूप में व्यतीत हुआ। हमारी शादी की सालगिरह पर मुबारकबाद। मैं तुम्हें तुम्हारी कल्पनाओं से भी ज्यादा प्यार करता हूं।’

यह भी पढ़ें: Birthday Special: बिपाशा बसु के साथ Dino Morea को फोटोशूट पड़ गया महंगा, बोल्ड फोटोज पर मचा हंगामा….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed