ड्रीम गर्ल -2 में क्यों लिया गया नुसरत की जगह अनन्या को;आयुष्मान खुराना ने किया खुलासा

0

ड्रीम गर्ल-2′ में अनन्या पांडे को कास्ट किए जाने पर नुसरत भरूचा ने नाराजगी जताई थी। नुसरत भरूचा ने कहा, “मैं ‘ड्रीम गर्ल’ का हिस्सा थी।

News jungal desk:– आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की जोड़ी ने ‘ड्रीम गर्ल-2’ (Dream Girl-2) की रिलीज से पहले ही फैंस के दिलों में जगह बना ली है। इस फिल्म के पहले भाग, ‘ड्रीम गर्ल’, जो 2019 में रिलीज हुआ था, ने दर्शकों को खूब हंसाया था। Ayushmann Khurrana और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की जोड़ी को इस फिल्म में काफी पसंद किया गया था। हालांकि, दूसरे भाग में नुसरत की जगह अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को लिया गया है। इस बात को लेकर नुसरत भरूचा ने हाल ही में अपनी नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं पता कि उन्हें क्यों रिप्लेस किया गया।

इसके बाद अब Ayushmann Khurrana ने इस रिप्लेसमेंट पर कमेंट किया है। आयुष्मान ने कहा कि यह एक ऑर्गेनिक डेवलपमेंट था। उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी ताज़ा है, इसलिए इसमें एक नए चेहरे की ज़रूरत थी। आयुष्मान ने Ananya Pandey की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। उन्होंने मथुरा नाम के अपने किरदार के लिए बहुत मेहनत की है। उन्होंने मथुरा के लहज़े पर भी काफ़ी काम किया है। Ayushmann Khurrana ने कहा कि उन्हें खुशी है कि अनन्या पांडे ने फिल्म में काम किया। उन्होंने कहा कि Ananya Pandey ने उनके साथ बहुत अच्छा काम किया है।

Dream Girl-2′ में आयुष्मान खुराना पूजा का किरदार निभाएंगे। फिल्म में उनके अलावा अन्नू कपूर, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, विजय राज, परेश रावल, Rajpal Yadav , मनोज जोशी और सीमा पाहवा भी हैं। यह फिल्म उम्मीद है, पूरे भारत में अपने अद्वितीय किरदारों और रोमांचक कहानी के साथ प्रेमियों को आकर्षित करेगी। अब देखना है की फिल्म ‘Dream Girl-2 किस फिल्म को पीछे करके आगे बढ़ेगी।

Read also: मंत्री तेजप्रताप यादव ने ननिहाल में किया बड़ा कांड! लालू-राबड़ी के लाल की हेकड़ी वाला Video वायरल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed