बांग्लादेश से आई सोनिया अख्तर के आरोपों का सौरभकांत तिवारी ने दिया जवाब, बताई पूरी कहानी

0

नोएडा के रहने वाले सौरभ कांत तिवारी पर धोखे से शादी करने और शादी करने के बाद उसे छोड़ने का आरोप लगाने वाली सोनिया अख्तर के इस धमाके से सौरभ की पोल खुलती नजर आ रही है और यह सवाल भी उठने लगा है कि क्या सौरभ कांत तिवारी झूठ बोल रहे है

News jungal desk :– अपने पति की तलाश में नोएडा पहुंची बांग्लादेश की सोनिया अख्तर मामले में एक नया ट्विस्ट आया है । और सोनिया और सौरभ के तमाम फोटो और वीडियो सामने आए हैं । जिसमें सोनिया अख्तर और उनके कथित पति सौरभ कांत तिवारी पार्टी करते और नाचते गाते नजर आ रहे हैं । और इस मामले में सौरभ कांत तिवारी सोनिया अख्तर पर हनी ट्रैप कर जबरदस्ती शादी का आरोप लगाया था । वही इन फोटो वीडियो में वह जमकर सोनिया अख्तर और बच्चों के साथ खुशियां मनाते और मस्ती करते नजर आ रहे हैं । बांग्लादेशी बहू के इस धमाके से सौरभ की पोल खुलती नजर आ रही है और यह सवाल भी उठने लगा है कि क्या सौरभ कांत तिवारी झूठ बोल रहे है ।

नोएडा के रहने वाले सौरभ कांत तिवारी पर धोखे से शादी करने और शादी करने के बाद उसे छोड़ने का आरोप लगाने वाली सोनिया अख्तर अपने 1 साल के बच्चे के साथ बांग्लादेश से नोएडा पहुंची है. सोनिया अख्तर का कहना है कि उसे न्याय मिलना चाहिए और वह अपने पति को अपने साथ वापस लेकर बांग्लादेश जाना चाहती है .सौरभ कांत तिवारी ने पहले उसे धोखे से शादी कर ली और उसके बाद उसे और उसके बच्चे को लावारिस छोड़ दिया.सोनिया अख्तर की शिकायत के बाद नोएडा पुलिस भी मामले की पड़ताल में जुटी हुई है.

क्या है सौरभ का आरोप ?
मामले के तूल पकड़ने के बाद सौरभ कांत तिवारी भी मीडिया के सामने आए.सौरभ ने बताया कि 2017 से 2021 तक वह बांग्लादेश में एक निजी कंपनी में कम कर रहे थे. इसी दौरान सोनिया अख्तर ने हनी ट्रैप करते हुए जबरन उनसे शादी कर ली और अब पैसों की डिमांड की जा रही है. इसी को देखते हुए सौरभ बांग्लादेश से भारत वापस लौट आए.

सोनिया अख्तर के साथ वीडियो आया सामने
सोनिया अख्तर पर हनी ट्रैप करते हुए जबरन शादी करने का आरोप लगाने वाले सौरभ के तमाम फोटो और वीडियो भी सामने आए हैं.फोटो और वीडियो में सौरभ जहां सोनिया अख्तर के साथ नाचते गाते और मौज मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वही मासूम बच्चे के साथ भी हंसते खेलते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखने से कहीं भी ऐसा नहीं लगता है कि सौरभ की शादी जबरन कराई गई है.

नोएडा पुलिस कर रही जांच
सोनिया अख्तर द्वारा लगाए गए तमाम आरोपों की जांच नोएडा पुलिस की एसीपी महिला सुरक्षा द्वारा की जा रही है. फिलहाल सोनिया अख्तर और उसके बच्चे को डिटेंशन सेंटर में रखा गया है. सभी पहलुओं की जांच गहनता से की जा रही है ।

Read also : आईपीसी की धारा 498ए के तहत क्रूरता के लिए पति की प्रेमिका पर क्या चल सकता है मुकदमा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed