मंत्री तेजप्रताप यादव ने ननिहाल में किया बड़ा कांड! लालू-राबड़ी के लाल की हेकड़ी वाला Video वायरल

0

बताया जा रहा है कि ये वायरल वीडियो उस वक्त की है जब लालू प्रसाद यादव अपनी पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और बेटे तेज प्रताप यादव के साथ लंबे अरसे बाद ससुराल सेलार कला पहुंचे थें. लालू प्रसाद और उनकी पत्नी राबड़ी देवी घर के अंदर प्रवेश कर गयी थीं. उसी के बाद यह वाकया हुआ

News jungal desk :– नराजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे व बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । और मिली जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो 22 अगस्त का है । यह वीडियो तेज प्रताप यादव के ननिहाल फुलवरिया के सेलार कला गांव का बताया जा रहा है । वायरल वीडियो में दिखाई देता है कि मंत्री तेज प्रताप यादव गुस्से में पहले तो एक युवक का गला दबाते हैं । और फिर उसे धक्का देकर पीछे धकेल देते हैं ।

मिली जानकारी के अनुसार तेज प्रताप यादव जिस युवक को धक्का देते हैं । उस युवक का नाम सुमंत यादव है । जो पार्टी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है । और सुमंत यादव गोपालगंज के जिला केसरी और पहलवान बंका यादव के पुत्र है । और तेज प्रताप यादव ने सुमंत यादव के साथ इस तरह की हरकत क्योंकि, इसका खुलासा नहीं हो पाया है ।

बताया जा रहा है कि ये वायरल वीडियो उस वक्त की है जब लालू प्रसाद यादव अपनी पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और बेटे तेज प्रताप यादव के साथ लंबे अरसे बाद ससुराल सेलार कला पहुंचे थें । और लालू प्रसाद और उनकी पत्नी राबड़ी देवी घर के अंदर प्रवेश कर गयी थीं । उसी के बाद यह वाकया हुआ था ।

बताया जा रहा है कि इसी दौरान बाहर खड़े मंत्री तेजप्रताप यादव को सुमंत यादव ने जैसे ही नमस्ते किया था । तेज प्रताप यादव भड़क गए और जोर से धक्का देकर सुमंत यादव को धकेल दिया था । वहीं पास में खड़े लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और लालू प्रसाद के पटना जाने के बाद वीडियो को वायरल कर दिया था ।

Read also : हिमाचल के कुल्लू में ताश के पत्तों की तरह ढहे 4 मंजिला इमारत सहित 3 भवन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *