तूने मुझे क्यों मारा? कत्ल के 4 महीने बाद सपने में आया बेटा, मां ने कबूला गुनाह

0

 एक महिला ने अपने 3 साल के बेटे की हत्या कर दी। हत्या के बाद महिला को बुरे सपने आने लगे।

News jungal desk :- एक महिला ने अपने 3 साल के बेटे की हत्या कर दिया था । हत्या के बाद महिला को बुरे सपने आने लगे थे । इसके बाद महिला ने खुद अपने कांस्टेबल पति के सामने अपना जुर्म कबूल लिया। और महिला ने बताया कि पड़ोसी के साथ उसका अफेयर था। छत पर शारीरिक संबंध बनाते समय बेटे ने उसे देख लिया था। उसे डर था कि कही बेटा सबकुछ बता न दे, इसलिए छत से नीचे फेंककर उसकी हत्या कर दी थी।

मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ज्योति राठौड़ ने 28 अप्रैल को अपने छोटे बेटे की हत्या कर दी थी । क्योंकि उसे डर था कि वह उसके कांस्टेबल पति ध्यान सिंह को उसके संबंध के बारे में बता देगा। कहा जा रहा है कि वारदात के बाद महिला को बुरे सपने आने लगे, जिसके बाद उसने अपना जुर्म कबूल लिया।

मृतक के पिता ने दर्ज कराया मामला

पत्नी के कबूलनामे के बाद कांस्टेबल पति ध्यान सिंह ने पुलिस में मामला दर्ज कराया गया था । जांच पड़ताल में सामने आया कि ज्योति का पड़ोसी उदय इंदौलिया के साथ अवैध संबंध था। जिस दिन घटना हुई, उस दिन ध्यान सिंह ने अपनी प्लास्टिक की दुकान के उद्घाटन का कार्यक्रम रखा था।

कार्यक्रम में पड़ोसी उदय इंदौलिया भी पहुंचा था। और इसी दौरान उदय और ज्योति छत पर चली गई। शारीरिक संबंध बनाते वक्त ज्योति के बेटे ने दोनों को देख लिया। बेटे को वहां देख तुरंत ज्योति ने उसे पकड़ लिया और छत से नीचे फेंक दिया। बच्चे के सिर में गंभीर चोटें आईं, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां 29 अप्रैल को उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, ज्योति और उदय इंदौलिया को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read also :अगले कुछ घंटे में बदलेगा यूपी का मौसम, इन जिलों में होगी भारी बारिश, अलर्ट जारी

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed