कौन हैं शैली ओबरॉय जिन्हें आम आदमी पार्टी ने बनाया MCD के मेयर पद का उम्मीदवार

0

दिल्ली नगर निगम का मेयर कौन होगा और अब इससे सस्पेंस खत्म होता नजर आ रहा है कि एमसीडी चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को मेयर पद और डिप्टी मेयर पद के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है और आप की तरफ से पटेल नगर से पार्षद शैली ओबरॉय मेयर पद और चांदनी महल से पार्षद आले मोहम्मद इकबाल को डिप्टी मेयर का उम्मीदवार बनाया गया है ।

न्यूज जंगल डेस्क :- दिल्ली नगर निगम का मेयर कौन होगा और अब इससे सस्पेंस खत्म होता नजर आ रहा है कि एमसीडी चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को मेयर पद और डिप्टी मेयर पद के लिए उम्मीदवारों के नाम घोषणा कर दिया है । आप की तरफ से पटेल नगर से पार्षद शैली ओबरॉय मेयर पद और चांदनी महल से पार्षद आले मोहम्मद इकबाल को डिप्टी मेयर का उम्मीदवार बनाया गया है ।

आम आदमी पार्टी की सबसे बड़ी डिसीजन मेकिंग बॉडी पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी (PAC) की बैठक हुई है और PAC की बैठक में आज इन दोनों नामो पर मुहर लगाई गई. है । PAC की बैठक के बाद आप के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने प्रेस कांफ्रेंस करके मेयर पद के लिए शैली ओबरॉय और डिप्टी मेयर पद के लिए आले मोहम्मद इकबाल के नाम का ऐलान कर दिया है । साथ ही स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों के नाम का भी ऐलान किया गया है और पंकज गुप्ता ने बताया कि मेयर और डिप्टी मेयर अभी 3 महीने के लिए चुना जाएगा ।

ये होंगे स्टैंडिंग कमेटी में
आम आदमी पार्टी की पीएसी ने चार सदस्यों को स्टैंडिंग कमेटी के लिए चुना गया है । स्टैंडिंग कमेटी के लिए आमिल मलिक, रमिंदर कौर, सारिका चौधरी और मोहिनी जीनवाल के नाम पर मुहर लगाई गई है । आप को बता दें कि 6 जनवरी को दिल्ली नगर निगम की पहली बैठक में मेयर डिप्टी मेयर और स्थाई समिति के सदस्यों का चुनाव होगा और 7 दिसंबर को घोषित हुई है   MCD चुनाव परिणाम में आम आदमी पार्टी की 134 सीटें और भाजपा की 104 सीटें आई थी और दिल्ली भाजपा पहले ही एलान कर चुकी है कि वो मेयर और डिप्टी मेयर पद के लिए अपना उम्मीदवार नहीं उतारेगी ।

यह भी पढ़ें : COVID-19 का भारत में ज्यादा प्रभाव नहीं होगा BHU वैज्ञानिक का दावा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *