Bigg Boss 16: आग बबूला हुए सलमान खान, शालीन और एमसी स्टेन की लगेगी क्लास

0

‘बिग बॉस 16’ के दर्शकों को इस ‘वीकेंड का वार’ में काफी मसाला मिलने वाला है। क्योंकि इस बार सलमान खान के गुस्से का हाई डोज देखने को मिलेगा।

न्यूज जंगल डेस्क :- बिग बॉस 16‘ Big Boss 16’ के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड का हर दर्शक को बेसब्री से इंतजार रहता है? क्योंकि शो के होस्ट समलान खान Salman Khan इस एपिसोड episode में लोगों को उनका हफ्ते भर का लेखा जोखा देखते हैं, जिसके हिसाब से उनसे बात भी करते हैं? इस बार होस्ट सलमान खान Salman Khan शालीन भनोट और एमसी स्टैन को गुस्से में डांटते नजर आएंगे। 

‘दरअसल बता दें कि वीकेंड weekend का वार’ में इसके बाद शालीन भनोट Shaleen Bhanot सलमान खान Salman Khan से माफी मांगते हैं? इसके बाद सलमान खान Salman Khan ने एमसी स्टैन mc stan और शालीन के कुछ लाइन्स के बारे में भी बात की, यह वही गली-गलौच वाली बात थी, जब दोनों ने लड़ाई के दौरान उपयोग किए थे? एमसी स्टेन ने भी अपने व्यवहार Behaviour के लिए माफी मांगी है और उन्होंने वादा किया कि वह दोबारा ऐसा नहीं करेंगे?

शालीन भनोट Shaleen Bhanot से सवाल करते हुए सलमान खान Salman Khan ने कहा, तुम्हारे दोनों के व्यवहारों के कारण तुम्हारी मां और बहन क्यों पीड़ित हों और तुम्हारे अपशब्दों को स्वीकार करें? तो मैं आप लोगों को का सच सामने ला दूंगा कृपया Please मेरे सामने कोई चतुराई न करें? पहला वाक्य है होशियारी cleverness मत?

ये भी पढ़ें:-:अवॉर्ड लेते वक्त कन्फ्यूज दिखी नीना गुप्ता, किस वेबसीरीज के लिए अवॉर्ड मिला है, मसाबा ने शेयर किया अपनी माँ का वीडियो

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *