जब धोनी के एक इशारे पर ताहिर ने झटक लिया था विकेट, ईशान ने बताया राज .

ईशान किशन ने महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है. ईशान ने यह भी कहा कि वे अक्सर धोनी के खेल को समझने की कोशिश करते हैं ताकि वे अपने खेल में बदलाव कर सकें

न्यूज जंगल डेस्क, कानपुर :– मुंबई इंडियंस के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन ने कहा कि वह कभी-कभी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट खेलने के ढंग से आश्चर्यचकित रह जाते हैं. उन्होंने आगे कहा कि, वह अक्सर धोनी के खेल को समझने की कोशिश करते हैं ताकि वे अपने खेल में बदलाव कर सकें, लेकिन वह उनके मैदान में बदलते खेल को देखकर दंग रह जाते हैं.

किशन आईपीएल 2022 के सबसे महंगे खिलाड़ी है. 23 वर्षीय खिलाड़ी ईशान किशन को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल मेगा नीलामी 2022 के दौरान 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. किशन पहले भी मुंबई इंडियंस के साथ थे, लेकिन उन्हें मुंबई द्वारा रिटेन नहीं किया गया था.

किशन ने एक घटना के बारे में ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ शो में बताते हुए कहा, “मैं हमेशा यह पता लगाने की कोशिश करता हूं कि धोनी खेल में अपने दिमाग को कैसे प्रयोग करते हैं. आप विश्वास नहीं करेंगे, आईपीएल के एक मैच में धोनी ने मुझे सबसे ज्यादा तनाव दिया. मैंने उस मैच में अच्छा खेला और काफी रन बटोरे, लेकिन फिर धोनी गेंदबाज ताहिर के पास गए और उनसे कुछ कहा, मैं सुनने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मैं सुन नहीं पाया.”

उसके बाद, धोनी भाई ने उनसे क्या कहा, मुझे नहीं पता, लेकिन ताहिर ने मुझे एक हाफ पिच पर गेंद फेंकी, जिसे मैंने हिट करने की कोशिश की और मैं कैच दे बैठा. आज तक, मुझे ये समझ नहीं आया कि स्पिनर को ड्राइव करने की कोशिश करने वाला बल्लेबाज थर्ड मैन को कैच कैसे दे सकता है.

गौरतलब है कि ईशान मुंबई के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं. उन्होंने इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया है. ईशान ने अब तक खेले 2 मैचों में 135 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 81 रन रहा. ईशान ने 16 और 3 छक्के भी लगाए हैं. 

ये भी पढ़े :सोनम बेवफा’ चढ़ी पुलिस के हत्थे, गैंग के सरगना की दोस्ती, प्यार  कहानी 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *