सोनम बेवफा’ चढ़ी पुलिस के हत्थे, गैंग के सरगना की दोस्ती, प्यार  कहानी 

0

यह सोनम आपके घर के आसपास आकर आपसे दोस्ती करती है और फिर आपको नशे की गिरफ्त में डालकर लूट लेती है. मेरठ में पुलिस ने सोनम और उसके गैंग की गिरफ्तारी की है.

  न्यूज जंगल डेस्क, कानपुर :– 10 रुपये से लेकर 2000 रुपये तक के नोट पर आपने ‘सोनम बेवफा है’ लाइन अक्सर लिखी देखी होगी लेकिन आज हम आपको एक दूसरी बेवफा सोनम से रूबरू कराने जा रहे हैं. यह सोनम आपके घर के आसपास आकर आपसे दोस्ती करती है और फिर आपको नशे की गिरफ्त में डालकर लूट लेती है. मेरठ में पुलिस ने सोनम और उसके गैंग की गिरफ्तारी की है.

पुलिस के हत्थे चढ़ी सोनम
मेरठ के लिसारीगेट थाने में अपने साथियों के साथ पकड़ी गई इस लड़की का नाम है सोनम. आमतौर पर सोनम केवल नोटों के ऊपर ही बेवफा लिखी जाती है लेकिन सोनम हकीकत में बेवफा है. ऐसी बेवफा कि आपको लूट ले और पता ही ना चले. यह सोनम अपने गैंग के साथ मेरठ के लिसारीगेट थाना पुलिस के हत्थे चढ़ी है. शिकायत थी कि सोनम ने अपने दोस्त के घर में घुसकर पहले पार्टी की और फिर नशा पिलाकर पूरे घर को लूटकर फरार हो गई.

लुटेरों की सरगना है
मेरठ की रहने वाली सोनम नाम की यह लड़की एक अंतरराज्यीय लुटेरों के गिरोह का बड़ा किरदार है. वह अपने गैंग की सरगना है. उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान में इस गैंग ने दर्जनों जगह ऐसी लूट की वारदात की है. इस गैंग के काम करने का तरीका धोखे और छलावे से भरा है. यह गैंग किसी मुहल्ले या कालोनी में किराए का घर लेता है. थोड़े दिन वहां रहते हुए गैंग की सरगना सोनम आसपास के लोगो से मेलजोल बढ़ती है. दिलफेंक लोगों के परिवार में घुसकर सोनम वहां अपनी जगह पुख्ता करती है. 

कैसे लूटता है सोनम गैंग
इसके लिए वह पुरुषों पर प्यार के डोरे डालती है. जब उसकी मोहब्बत के छलावे में लोग फंस जाते हैं तो बर्थडे के बहाने पार्टियों का दौर चलता है. बस, इसी पार्टी में लोगों को नशा पिलाकर बेहोश करने के बाद यह गैंग लूट की वारदातों को अंजाम देता है और फरार हो जाता है. पुलिस ने एक लूट की वारदात पर जब काम करना शुरू किया तो सोनम और उसका गैंग पुलिस के हत्थे चढ़ा. इस गैंग की दर्जनों वारदातों का खुलासा हुआ है.

ये भी पढ़े : करियर और आर्थिक दृष्टि से अप्रैल का महीना इन राशि वालों के लिए है विशेष.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed