वृष राशि वाले स्वार्थी लोगों से बचें, मिथनु राशि वालों की बढ़ सकती है इनकम।

0

नया सप्ताह आज से आरंभ हो चुका है. ये सप्ताह कुछ राशियों के लिए विशेष होने जा रहा है. जानते हैं साप्ताहिक राशिफल.

न्यूज जंगल कानपुर डेस्कः  ये सप्ताह सभी 12 राशियों के लिए विशेष होने जा रहा है. इन चार राशियों के लिए धन, सेहत और करियर आदि की दृष्टि से कैसा रहेगा, आइए जानते हैं साप्ताहिक राशिफल-

वृषभ राशिफल इस सप्ताह ग्रहों की नकारात्मकता कई ऐसे लोगों से भेंट कराएगी जो आपको नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं. नवरात्रि में देवी के साथ शिव की भी आराधना करनी चाहिए, दोनों देवी देवता को चंदन का तिलक अवश्य लगाएं. सूझबूझ और समझदारी के साथ कार्य करना चाहिए. कपड़ों के व्यापारियों को अच्छा मुनाफा हाथ लगने की संभावना है. जो लोग ऑनलाइन बिजनेस करते हैं, उनको मेहनत का अच्छा परिणाम मिलेगा. बीमारी को रोकने के लिए प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने पर ध्यान देना होगा. हाई ब्लड प्रेशर की समस्या हो सकती है, इसलिए व्यर्थ की चिंताएं जो सेहत को इफेक्ट करें उन्हें अत्यधिक गहराई से न लें. छोटी-छोटी बातों को लेकर पारिवारिक सदस्यों से विवाद होने की आशंका है. ससुराल पक्ष में कोई मांगलिक आयोजन की सूचना मिल सकती है.

इस सप्ताह सभी मामले में बहुत अधिक सावधानी बरतें, ऐसे करने से आने वाले दिनों में न केवल आय का स्तर बढ़ेगा बल्कि चल रही समस्याओं में कमी आएगी. ऊर्जावान होकर कार्य करना पहली प्राथमिकता होनी चाहिए.  30 तारीख के बाद से उच्च स्थान तक पहुंचने के लिए कठिन श्रम का सहारा बेहद लाभकारी सिद्ध होगा. इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस या बिजली से संबंधित कार्य करने वालों को मुनाफा हाथ लगेगा, ग्राहकों की आवाजाही लगी रहेगी. जो लोग सेल्स या मार्केटिंग से संबंधित कार्य करते हैं उनको अतिरिक्त लाभ मिलने की प्रबल संभावना है. एक विशेष बात ध्यान रखनी है, कि अत्यधिक क्रोध न करें, अन्यथा रक्तचाप बढ़ेगा. परिवार में महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ेंगे, जिसमें पिता के साथ चर्चा अवश्य करनी चाहिए वर्तमान में उनके बताई गई बातों का पालन करें।

ये भी पढ़ेंआखिरकार खत्म हुई रणबीर और आलिया की ब्रह्मास्त्र पर 5 साल की लंबी मेहनत।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed