हमने भाजपा का नकाब उतार दिया-संजय राउत

0

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता संजय राउत ने बीजेपी पर तंज किया है। संजय राउत ने कहा कि हमने बीजेपी के नकाब को उतार दिया है। बता दें कि एनसीपी नेता अजीत पवार ने बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को पूरी तरह खारिज कर दिया है।

News Jungal Desk: एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम अजीत पवार ने बीजेपी में शामिल होने की सभी अटकलों का खंडन किया है। चर्चा थी कि अजीत पवार कई विधायकों संग एनसीपी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। अब जब अजीत पवार ने अटकलों को खारिज कर दिया है तो विरोधी दलों को बीजेपी पर हमला बोलने का मौका मिल गया है।

बीजेपी का मुखौटा उतार दिया: संजय राउत

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता संजय राउत ने कहा है कि हमने बीजेपी का मुखौटा उतार दिया। संजय राउत ने दावा किया कि बीजेपी लगातार विपक्षी दलों को तोड़ने के लिए जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। महाराष्ट्र, बिहार और पश्चिम बंगाल में एजेंसियों का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जा रहा है। राउत ने कहा कि हम सभी लोग इस षड़यंत्र के खिलाफ लड़ने के तैयार हैं और अंत तक लडे़ंगे।

कुछ लोग पार्टी छोड़कर भाग सकते हैं: संजय राउत

संजय राउत ने कहा था कि जिस तरह जांच और पुलिस की मदद से शिवसेना को तोड़ा गया था, उसी तरह से अब एनसीपी को तोड़ने के लिए भी दबाव बनाया जा रहा है। इसके दबाव में जल्द ही कुछ लोग पार्टी छोड़ सकते हैं।

हमेशा एनसीपी में रहूंगा: अजीत पवार

इससे पहले, महाराष्ट्र के पूर्व डिप्टी सीएम अजीत पवार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर जमकर सफाई पेश की। संजय राउत ने कहा कि मैं अपनी पार्टी और शरद पवार के लिए पूरी तरह वफादार हूं। जो शरद पवार कहेंगे, मैं वही करूंगा।

दरअसल, कुछ दिनों से चर्चाएं थी कि अजीत पवार एनसीपी के करीब 40 विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। हाल ही में अजीत पवार ने पीएम मोदी और उनके नेतृत्व की खूब तारीफ की थी। इसके अलावा उन्होंने विपक्ष से अलग जाकर इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) का भी समर्थन किया था।

Read also: सूडान में फंसे भारतीयों की सुरक्षा को लेकर भारत नजर रखे हुए है सऊदी और UAE ने दिया मदद का भरोसा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *