गाजियाबाद-नोएडा में आज शाम से चार दिन तक बाधित रहेगी पानी की सप्‍लाई,ये इलाके रहेंगे प्रभावित

0

गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार स्थित 100 क्यूसेक का गंगाजल प्लांट अगले चार दिनों तक बंद रहेगा. इस बीच मुख्य पाइपलाइन में तकनीकी खराबी और वाल्व बदलने का काम किया जाएगा.

News Jungal Desk :गाजियाबाद और नोएडा के तमाम इलाके के लोगों को इस भीषण गर्मी में चार दिन तक पानी की किल्‍लत झेलनी पड़ सकती है । और आज शाम से पानी की सप्‍लाई प्रभावित होगी । और नगर निगम और प्राधिकरण ने संबंधित इलाकों में पानी की सप्‍लाई की वैकल्पिक व्‍यवस्‍था का पूरा इंतमाम कर दिया है ।

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार स्थित 100 क्यूसेक का गंगाजल प्लांट अगले चार दिनों तक बंद रहेगा । और इस बीच मुख्य पाइपलाइन में तकनीकी खराबी दूर करने और वाल्व बदलने का काम किया जाएगा और गंगाजल प्लांट के अधिकारियों ने नोएडा अथॉरिटी, जीडीए और आवास विकास परिषद को आपूर्ति बाधित होने के बारे में सूचना दिया है ।

गेगाजल प्‍लांट के निदेशक उन्मेश शुक्ला ने बताया कि 100 क्यूसेक प्लांट से नोएडा को 80 क्यूसेक, इंदिरापुरम को 15 क्यूसेक और सिद्धार्थ विहार में पांच क्यूसेक गंगाजल की आपूर्ति होती है । और पिछले दिनों से मुख्य पाइपलाइन में तकनीकी खराबी आ गयी थी । और पाइपलाइन को ठीक करने के लिए इसका वाल्व बदलने का काम होगा। और इसमें तकनीकी टीम को चार दिन का समय लगेगा ।

प्लांट बंद होने की सूचना संबंधित सभी विभागों को दे दी गई है । और जिससे गर्मी में लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े. इस संबंध में नगर निगम और गाजियाबाद और नोएडा प्राधिकरण ने पानी की सप्‍लाई के लिए टैंकरों का इंतजाम कर लिया है ।

Read also : बिपरजॉय चक्रवात को लेकर चेतावनी जारी, जानिए कितनी मचेगी तबाही

.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed