शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर की हॉट अदाएं फैंस को आई पसंद, बोले- फिल्म है बोल्ड और मजेदार

0

शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘Thank You For Coming ’ 6 october शुक्रवार को रिलीज हो गई है। इस फिल्म के ट्विटर रिव्यू सामने आए हैं।

 News jungal bollywood desk:– शुक्रवार यानी 6 october को ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) कुशा कपिला (Kusha Kapila), शिबानी बेदी के साथ कई किरदारों नें अहम रोल प्ले किया है अब इसी फिल्म का ट्विटर रिव्यू सामने आ रहे हैं इस फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉस मिल रहा है। आईये जानते हैं फैंस को कैसी लगी ये फिल्म?

Thank You For Coming को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बताया जा रहा है इसका पहला दिन पहला शो के बारे में एक यूजर ने लिखा, “थैंक यू फॉर कमिंग” एक महत्वपूर्ण मुद्दे पर एक रिफ्रेशिंग आइडिया है। इस तरह से प्रेजेंट किया गया है जो काफी ज्यादा है और एंटरटेन करता है।

एक और ने लिखा, “बोल्ड और मजेदार, रेटिंग 3 स्टार, फिल्म रेलिवेंट है, मज़ेदार है और इसमें ऐसे मोमेंट हैं जो आपको रुला देते हैं। दोस्ती से लेकर प्यार तक, टीनएज ड्रामा से लेकर एंजॉय तक, यहां सब कुछ है। इस वुमन एम्पावरमेंट कॉमेडी में भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल अलग नजर आती हैं फिल्म देखने जाइए और आपका समय मजेदार रहेगा!”

एक और यूजर ने लिखा, “Shehnaaz Gill ने मेरा दिल चुरा लिया और Bhumi Pednekarने हमें कभी निराश नहीं किया..सभी कलाकारों ने अपना बेस्ट परफॉर्म किया है। इस मजेदार मूवी ThankYouForComimg को जरूर देखें।”

Read also: शाहरुख खान की जवान ने तोड़ा गदर 2 का रिकॉर्ड, 28वें दिन भी सनी देओल की फिल्म से आगे रहे SRK

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *