मेरठ में बिरयानी की लूट का VIDEO हुआ वायरल पहले छीनाझपटी…फिर भगोना घसीटकर भागे लोग; पुलिस बोली-जांच करेंगे

 नौचंदी थाना क्षेत्र स्थित वार्ड 80 से समाजवादी पार्टी पार्षद प्रत्याशी हनीफा अंसारी ढवाई नगर चुनाव लड़ रही हैं. हनीफा अंसारी ने वोटरों को लुभाने के लिए बिरयानी बनवाई थी. इस दौरान भारी संख्या में वोटर बिरयानी खाने के लिए ढवाई नगर पहुंच गए. भारी संख्या में पहुंचे वोटरों को जब खाना नहीं मिला, तो वोटरों ने एक देग को लूट लिया और उसे लेकर भागने लगे

News Jungal Desk :उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान गुरुवार को शुरू हो गया है. इस चुनाव में प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए तरह-तरह के जतन कर रहे हैं । और ऐसा ही एक मामला यूपी के मेरठ के वार्ड संख्या 80 से प्रकाश में आया है । जहां वोटरों को लुभाने के लिए बनाई गई बिरयानी जब कम पड़ गई है । तो वोटर देग लूटकर भागने लगे । इस दौरान आसपास के लोगों ने घटना को मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है ।  वायरल वीडियो नौचंदी थाना पुलिस के संज्ञान में पहुंचा तो पुलिस आरोपी प्रत्याशी पर आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा कायम करने की बात कह रही है ।

नौचंदी थाना क्षेत्र स्थित वार्ड संख्या 80 से समाजवादी पार्टी पार्षद प्रत्याशी हनीफा अंसारी ढवाई नगर से चुनाव लड़ रही हैं । और हनीफा अंसारी ने वोटरों को लुभाने के लिए बिरयानी बनवाई थी । इस दौरान भारी संख्या में वोटर बिरयानी खाने के लिए ढवाई नगर पहुंच गए है । भारी संख्या में पहुंचे वोटरों को जब खाना नहीं मिला तो वोटरों ने एक देग को लूट लिया और उसे लेकर भागने लगे ।

हाल ही में मेरठ में BSP के मेयर प्रत्याशी हशमत मलिक का अपने सहयोगियों के साथ नोटों की गड्डियां बांटते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लिसाड़ी गेट पुलिस ने आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा कायम किया था. इसके बाद भी प्रत्याशी आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं. जिसके बाद अब बसपा प्रत्याशी की किरकिरी हो रही है. वहीं विपक्ष इस मामले पर हमलावर हो गया है ।

Read also : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने डाला वोट ,यूपी के 37 जिलों में मतदान जारी, मैनपुरी में SDM की हार्ट अटैक से मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *