सब्जियों ने तोड़ रखी है आम आदमी की कमर,पानी से खराब हुई सब्जी

0

साग सब्जियां इतनी महंगी हो गई है कि खरीदना मुश्किल हो रहा है। सब्जियां खरीदने के लिए ज्यादा पैसा खर्च करना पढ़ रहा है,जोकि आम आदमी के लिए बड़ा मुश्किल है। किचन में पूरी सब्जी पॅहुच नही पाती है ।

News Jungal Desk : बरसात शुरू होते ही प्रदेश में इन दिनों साग सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं। खासकर टमाटर ₹100 किलो के पार पहुंच चुका है और अन्य सब्जियां भी आम आदमी की कमर तोड़ रही रही है। राजधानी देहरादून Dehradun की अगर बात करें तो यहां भी साग सब्जियों के दामों में काफी उछाल देखने को मिला रहा है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि साग सब्जियां इतनी महंगी हो रही है कि खरीदना मुश्किल हो रहा है। सब्जियां खरीदने के लिए ज्यादा पैसा खर्च करना पढ़ रहा है,जोकि आम आदमी के लिए बड़ा मुश्किल है। कैसे दोनों टाइम सब्जी लोग खा पायेगें ।

वही सब्जी के बढ़े हुए दामों को लेकर व्यापारी वर्ग ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि बरसात में ज्यादातर फसलें खराब हो गई है जिसके चलते साग सब्जियों के दामों में काफी उछाल देखने को मिला है। हालांकि व्यापारी वर्ग का कहना है कि आने वाले दिनों में टमाटर और सब्जियों के दामों में कमी देखने को मिल सकती है।

यह भी पढे : अमरनाथ यात्रा: कड़ी सुरक्षा के बीच बालटाल से पवित्र गुफा के लिए रवाना हुआ पहला जत्था

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *