Varanasi : जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने महिला को किया लहूलुहान

0

वाराणसी में खूंखार पालतू कुत्ते के द्वारा पड़ोसी महिला को काटकर लहूलुहान करने का मामला सामने आया है. यही नहीं, पीड़ित चांदनी देवी के पति चंदन कुमार ने आरोप लगाया कि इससे पहले भी पड़ोसी ने जान बूझकर कर जर्मन शेफर्ड नस्ल के कुत्ते से चांदनी को कटवाया था और आज फिर वैसा ही हुआ ।

न्यूज जंगल डेस्क :- उत्तर प्रदेश में खूंखार कुत्तों का आतंक जारी लखनऊ, नोएडा और गाजियाबाद के बाद अब वाराणसी में खूंखार पालतू कुत्ते ने पड़ोसी महिला को काट के लहूलुहान कर दिया है और मामला वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के भटपुरवा कला के कोहसी गांव से जुड़ा है और इस घटना के बाद खूंखार पालतू कुत्ते के आतंक से परेशान पीड़ित पड़ोसी ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस से करी है ।

जानकारी के मुताबिक, गांव के कमलेश पटेल ने अपने जर्मन शेफर्ड नस्ल के पालतू कुत्ते को मंगलवार को घर के बाहर गेट पर बांधा था. तभी इन दौरान जब पड़ोस में रहने वाली चांदनी देवी वहां से गुजर रही थीं, तभी खूंखार कुत्ते ने उन पर हमला कर लहूलुहान कर दिया था पीड़ित चांदनी देवी के पति चंदन कुमार ने आरोप लगाया कि इसके पहले भी पड़ोसी कमलेश ने जान बूझकर कर अपने कुत्ते से चांदनी को कटवाया था और आज फिर वैसा ही हुआ था

कुत्ते के मालिक को नोटिस जारी
चंदन ने बताया कि पड़ोसी के खूंखार कुत्ते के कारण उनका पूरा परिवार दशहत में है और वहीं इस मामले में चोलापुर थानाध्यक्ष दुर्गेश मिश्रा ने बताया कि पीड़ित की ओर से शिकायत मिली है जिसके बाद कुत्ते के मालिक को नोटिस जारी किया गया है और इसके अलावा चौकी प्रभारी जांच कर इस मामले में आगे विधिक कार्रवाई करेंगे और जरूरत पड़ी तो कुत्ते के मालिक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करा जाएगा ।

यह भी पढ़ें :- कविता कौशिक ने श्रद्धा मर्डर केस पर दी प्रतिक्रिया आफताब को फांसी देने की मांग

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *