कविता कौशिक ने श्रद्धा मर्डर केस पर दी प्रतिक्रिया आफताब को फांसी देने की मांग

0

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और ‘एफआईआर’ फेम कविता कौशिक ने श्रद्धा वालकर मर्डर केस पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को जघन्य अपराध के लिए फांसी देने की मांग की है ।

 न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :- इन दिनों पूरे देश में श्रद्धा मर्डर केस को लेकर पूरे देश में आक्रोश फैला हुआ है और हर कोई इसकी आलोचना कर रहा है और आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की कठोर से कठोर या फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं. आफताब ने अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या कर 35 टुकडे़ किेए थे और मर्डर के 5 महीने बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया है और अब धीरे-धीरे इस मामले से जुडे़ सारे तार खुलते जा रहे हैं जिन्हें जानकर हर कोई हैरान है और इतनी निर्मम हत्या के लिए आफताब को फांसी देने की मांग रहे हैं ।

स्वरा भास्कर के बाद एक्ट्रेस और ‘एफआईआर’ फेम कविता कौशिक ने भी आफताब अमीन पूनावाला को फांसी की सजा देने को देने को है उन्होंने सोशल एक्टिविस्ट योगिता भयाना के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि “इस लड़के को फांसी की सजा होनी चाहिए! और इस जघन्य अपराध के लिए कोई और सजा नहीं है. ।

कविता कौशिक टीवी की सबसे पॉपुलर और स्ट्रॉन्ग एक्ट्रेस हैं और वह अक्सर समााजिक और महिलाओं से जुड़े मुद्दे पर मुखर होकर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं और कविता के इस डिमांड को उनके फैंस और फॉलोवर्स सपोर्ट कर रहे हैं और वे भी आरोपी आफताब को फांसी की सजा देने की मांग कर रही हैं फिलहास पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है ।

प्यार में मिला भयानकर विश्वासघातः स्वरा

इससे पहले, श्रद्धा वालकर मर्डर केस को लेकर स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर आफताब को सख्त से सख्त सजा देने की मांग करी है और उसे राक्षस बताया. है उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि यह मामला कितना भयावह और दुखद है, इसके लिए कोई शब्द नहीं है. मेरा दिल इस बेचारी लड़की के लिए निकला जा रहा है, भयानक विश्वासघात जिसे वह प्यार करती थी और जिस पर वह भरोसा भी करती थी ।

स्वरा भास्कर ने आफताब को बताया राक्षस

स्वरा भास्कर ने आगे लिखा है कि उम्मीद है कि पुलिस तेजी से अपनी जांच पूरी करेगी और इस राक्षस को सख्त से सख्त सजा मिलेगी जिसका वह पूरा हकदार है. आप को बता दें कि आफताब जेल में हैं और पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है ।

यह भी पढ़ें :- अरुणाचल प्रदेश में भूकंप के झटके से सहमे लोग,भारत में एक बार फिर हिली धरती

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *