वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में एक और नाम आया सामने, आरोपियों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

0

एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने अपने सुसाइड नोट में अपने पूर्व बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी का नाम लिखा था। उन्होंने बताया था कि राहुल और उनकी पत्नी पिछले ढाई साल से उनको…..

एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने अपने सुसाइड नोट में अपने पूर्व बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी का नाम लिखा था। उन्होंने बताया था कि राहुल और उनकी पत्नी पिछले ढाई साल से उनको मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान कर रहे थे। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। हलाकि, जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो वहां ताला लटका मिला था। वही अब पुलिस ने फरार आरोपियों पर इनाम रखा है और लुकआउट नोटिस भी जारी किया है। ताकि वह देश से बाहर न भाग सकें।

बता दे कि वैशाली ठक्कर ने 16 अक्टूबर को इंदौर स्थित घर में सुसाइड कर लिया था। वही पुलिस ने घटनास्थल से एक्ट्रेस की डायरी और सुसाइड नोट को जब्त कर लिया था, जिसमें एक्ट्रेस ने पिछले दो सालों में जो कुछ हुआ, उसके बारे में खुलकर लिखा था। इसके बाद पुलिस ने राहुल और दिशा पर IPC की धारा 306 के तहत केस दर्ज किया था।

इसके अलावा अब राज्य गृहमंत्री नोरत्तम मिश्रा ने इस मामले में एक्शन लिया है। उन्होंने दोनों आरोपियों के खिलाफ लुटआउट नोटिस जारी कर उन दोनों पर 5-5 हजार रुपये बतौर ईनाम का ऐलान किया। इसके साथ ही। सभी एयरपोर्ट्स को भी इस बात की जानकारी दी गई है, जिससे वह कहीं बाहर न जा सकें। जानकारी कि माने तो वैशाली के मंगेतर मितेश से भी बात करने की कोशिश की जा रही है। उसके यूएसए में होने कि वजह से फ़िलहाल संपर्क नहीं हो पा रहा है।

इसपर इंदौर पुलिस कमिश्नर ने बताया कि राहुल अपने परिवार के साथ देश छोड़ने की ताक में बैठे हुए हैं। वह एक सम्पन्न परिवार से हैं और खुद भी अच्छा कमाते हैं, ऐसे में उनका देश छोड़कर भागना मुश्किल नहीं है। फिलहाल इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस की जांच चल रही है। बता दें कि अब इस केस में दिशा के भाई रोहित का भी नाम भी सामने आया है। साथ ही उनको एक्ट्रेस की मौत का जिम्मेदार भी माना जा रहा है। हालांकि अभी कुछ साफ नहीं है।

यह भी पढ़े: वैशाली ठक्कर का आखरी वीडियो आया सामने, जाते-जाते जीने कि सलाह दे गई एक्ट्रेस….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *