नीतीश कुमार पर जमकर बरसे उपेंद्र कुशवाहा,  बोले- नीतीश ने खुद पार्टी में बुलवाया, मैं अपने मन से नहीं आया

0

Upendra Kushwaha PC: उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार ने मुझे फोन करके पार्टी में बुलवाया था, मैं अपने मन से नहीं आया। जब-जब जदयू कमजोर हुई है, मुझे पार्टी में बुलवाया गया है। अब नीतीश कुमार कह रहे हैं कि अपने मन से मैं आया हूं। सीएम आवास की कॉल डिटेल निकलवा लें, सच पता चल जाएगा

News Jungal Political desk: बिहार में बीते कुछ दिनों से सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) के बीच कोल्ड वॉर चल रहा है। इसी बीच शुक्रवार को उपेंद्र कुशवाहा ने प्रेस कांफ्रेंस (Upendra Kushwaha Press Conference) करके अपनी बात रखी और जमकर सीएम नीतीश कुमार और जदयू पर अपनी भड़ास भी निकाली। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार ने मुझे फोन कर के स्वयं पार्टी में बुलवाया, मैं अपने मन से नहीं आया हूं। जब-जब जदयू (JDU) कमजोर हुई तब-तब मुझे पार्टी में बुलवाया गया है। अब नीतीश कुमार कह रहे हैं कि मैं अपने मन से पार्टी में आया हूं।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सीएम आवास का कॉल डिटेल निकलवा लें तो सच पता चल जाएगा। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि उस समय नीतीश कुमार असहाय महसूस कर रहे हैं। साथ में रहने वाले किसी नेता ने विरोध नहीं किया था। नीतीश कुमार को खुद उठकर पक्ष रखना पड़ा है। उन्होंने कहा कि जदयू जब जब कमजोर हुई थी तब तब मेरी खोज हुई, जब 2009 में पार्टी कमजोर हुई थी तब बुलाया गया था। उस चुनाव में जदयू बुरी तरह हारी थी तब मुझे बुलाया गया। 2020 के चुनाव में 43 सीट पर आए थे तब मुझे बुलाया गया।

‘खुद फैसला नहीं ले पा रहे हैं नीतीश कुमार’

जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि नीतीश कुमार अपने मन से काम करें तो अच्छा है। दूसरों की बात पर काम ना करें वरना और बुरी स्थिति होगी। अपने सलाहकार से सलाह लेकर काम करें तो और भी बुरा होगा। अभी स्थिति कम है आगे और भी बुरा होने वाला है। अगर नहीं संभले तो फिर भरपाई भी नहीं हो सकेगी। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि आने वाले दिनों में साबित करूंगा कि कैसे नीतीश डील हो रहे हैं, जल्द ही मैं खुलासा करूंगा कि कैसे दूसरो के बात पर काम कर रहे हैं और नीतीश कुमार खुद फैसला नहीं ले पा रहे हैं। जेडीयू से अलग होने की बात पर उपेंद्र कुशवाहा ने इशारों ही इशारों में सीएम नीतीश कुमार को सीधा जवाब देते हुए कहा कि मैं नीतीश कुमार के कहने से पार्टी नहीं छोडूंगा। मुझे पार्टी से मेरा हिस्सा चाहिए। वहीं आरसीपी सिंह के साथ मिलने की बात पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि फिलहाल मैं जदयू को मजबूत करने का काम करूंगा, मैने पार्टी में खून पसीना बहाया है।

Read Also: Bigg Boss 16: टीना को दिखाया आईना,फराह खान ने बिग बॉस के घर में….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed