UP : बस्ती से परिक्रमा करने अयोध्या जा रहे बाइक सवार तीन युवकों को ट्रेलर ने रौंदा तीनो की मौत

0

उत्तर प्रदेश में ये हादसा बस्ती जिला में हुआ जहां अयोध्या परिक्रमा करने जा रहे तीन युवकों को ट्रेलर ने रौंद दिया. इस हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने बाइक और टेलर जब्त कर लिया है ।

न्यूज जंगल उत्तर प्रदेश डेस्क :  उत्तर प्रदेश में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है और घटना बस्ती जिले की है जहां के हर्रया थाना के एनएच 28 के पास भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है जानकारी के मुताबिक एक ही बाइक पर सवार होकर तीन युवक परिक्रमा करने के लिए अयोध्या जा रहे थे और इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार ट्रेलर ने अनियंत्रित होकर बाइक सवार तीनों युवकों को अपनी चपेट में लिया था ट्रेलर की चपेट में आने से तीनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है ।

एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे अयोध्या

तीनों मृतक युवक बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए गए है । . मृतकों में रंजीत 18 वर्ष का था जो हंसवर गांव का रहने वाला था और दीपक बरहपुर गांव के रहने वाले थे. तीनों युवक एक बाइक जिसका नंबर UP 51 AM 3268 था उस पर सवार होकर पंच कोसी परिक्रमा करने के लिए अयोध्या जा रहे थे तभी जैसे ही बाइक गजानन ढाबे के पास पहुंची उसी दौरान तेज रफ्तार ट्रेलर UP 53 DT 9489 बाइक सवार युवकों को रौंदता हुआ आगे निकल गया था घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी को अस्पताल भिजवाया लेकिन तीनों युवकों की पहले ही दर्दनाक मौत हो चुकी थी ।

ट्रेलर और बाइक को पुलिस ने कब्जे में लिया

पुलिस ने घटना स्थल से ट्रेलर और बाइक को अपने कब्जे में लिया था और तीनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना के दौरान हाईवे पर काफी देर तक आवागमन बाधित हो गया था और पुलिस ने हाईवे को क्लियर कर फिर से बहाल किया था

यह भी पढ़े : आज देवउठनी एकादशी से मांगलिक कार्यों की हुयी शुरुआत जानें शुभ मुहूर्त और महत्व

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *