Amroha: अज्ञात वाहन ने मारी ऑटो को टक्कर, दुर्घटना में ऑटो चालक की पत्नी व दो बच्चों की मौत…

0

जनपद बिजनौर के कोतवाली क्षेत्र के पास किसी अज्ञात वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिससे ऑटो में बैठी रोहित की पत्नी मीरा उम्र 25 साल, बेटी प्रिया 8 वर्ष व पुत्र शिवम 4 साल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रोहित, मंझली बेटी माही व साला विकास गंभीर रूप से घायल हो गए। 

News jungal desk: अमरोहा के मोहल्ला शिवपुरी निवासी रोहित अपनी पत्नी मीरा 26 साल तीनों बच्चे प्रिया, माही, शिवम व साले  विकास निवासी हसनपुर के साथ सोमवार की रात करीब10 बजे ऑटो से ऋषिकेश स्थित एम्स में जा रहा था। जनपद बिजनौर के कोतवाली क्षेत्र के पास किसी अज्ञात वाहन ने उसके ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर ऑटो में बैठी रोहित की पत्नी मीरा उम्र 25 साल, बेटी प्रिया 8 वर्ष व पुत्र शिवम 4 साल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रोहित, मंझली बेटी माही व साला विकास गंभीर रूप से घायल हो गए। 

सूचना मिलने पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सभी को बिजनौर के सिविल अस्पताल पहुँचाया। जहां चिकित्सकों ने मीरा, प्रिया व शिवम को मृत घोषित कर दिया। रोहित, माही व साले विकास की हालत गंभीर देखते हुए उनको मेरठ रेफर कर दिया गया। दुर्घटना की सूचना बिजनौर पुलिस ने थाना धनोरा को दी। मध्यरात्रि के बाद थाना धनोरा पुलिस ने रोहित के परिजनों को दुर्घटना के बारे में सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन परेशान हो गए। सूचना मिलते ही रोहित के भाई भूपेंद्र, मनोज, राहुल, विजय अन्य रिश्तेदार रात को ही मौके की ओर रवाना हो गए थे। 

पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने बताया कि रोहित का मंगलवार को एम्स ऋषिकेश में ऑपरेशन होना था। इसीलिए वह अपने परिवार को साथ लेकर ऑटो से ऋषिकेश जा रहा था। उसने बताया कि रोहित दिन में ऑटो चलाता है व रात्रि को पार्ट टाइम नौकरी भी करता है। दुर्घटना में रोहित के पत्नी व दो बच्चों की मौत की जानकारी मिलने पर घर के बाहर मोहल्ले के लोग इकट्ठे हो गए।

Read also: 2022 में लगी अमेरिकी इतिहास की सबसे भयंकर आग का खुलासा, वन विभाग की लापरवाही से लगी थी आग…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *