समस्तीपुर में बीजेपी नेता के पुत्र की सिर कुचलकर हत्या, बगीचे में मिली लाश

0

बीजेपी नेता के पुत्र संदीप मंगलवार की शाम को अपनी बाइक से दुर्गा पूजा का मेला देखने निकले थे. रात को वो घर नहीं लौटे जिसके बाद बुधवार की सुबह बगीचे में उनका शव मिला. पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : बिहार में दशहरा का मेला घूमने निकले BJP नेता के पुत्र की हत्या कर दी गई है । हत्या की ये घटना समस्तीपुर जिला की है और जहां सदर अनुमंडल क्षेत्र में इस वारदात को अंजाम दिया गया है । BJP नेता के पुत्र की अपराधियों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दि.या है । हत्या की सनसनीखेज वारदात वारिसनगर थाना क्षेत्र के कुशैया गांव की बताई जा रही है । बुधवार की सुबह बगीचे में लोगों ने एक युवक का शव देखा उसके जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है ।

लोग जब मौके पर पहुंचे और शव की पहचान करी तो उनके पैरो तले जमीन खिसक गई । दरअसल शव भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और वारिसनगर प्रखंड के पूर्व उप प्रमुख पलटन राम के पुत्र संदीप कुमार का था और जिनकी अज्ञात अपराधियों के द्वारा धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई है । अपराधियों द्वारा भाजपा नेता के पुत्र के चेहरे पर कई बार हमला किया गया, जिससे चेहरा पूरी तरह खराब हो गया है । जानकारी के मुताबिक मृतक संदीप मंगलवार की शाम में अपनी बाइक से दुर्गा पूजा के मेला देखने के लिए निकले थे और उसको बाद वह घर नहीं लौटा ।

बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने उनका शव देखा तो ग्रामीणों की सूचना पर वारिसनगर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है । अपराधियों तक पहुंचने के लिए पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद ले रही है । शव को पोस्टमार्टम में भी भेजने की प्रक्रिया पुलिस के तरफ से शुरू हो गई है । फिलहाल हत्या किस वजह से की गई और हत्यारे कौन है । इस पर से पर्दा नहीं उठ सका है । इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है ।

यह भी पढ़े : मेरठ : इस गांव में दशहरे के दिन मनता है मातम,घरों में नहीं जलता चूल्हा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed