इजरायली दूतावास के रेजिडेंशियल कॉम्‍प्‍लेक्‍स में एक हेड कांस्‍टेबल ने की आत्‍महत्‍या

0

इजरायली दूतावास के रेजिडेंशियल कॉम्‍प्‍लेक्‍स में एक हेड कांस्‍टेबल ने आत्‍महत्‍या कर ली है. शुरुआती जांच में पता चला है कि हेड कांस्‍टेबल ने घरेलू वजहों के कारण आत्‍महत्‍या की है. दिल्‍ली पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :- देश की राजधानी दिल्‍ली से बड़ी खबर सामने आ रही है। इजरायली दूतावास के रेजिडेंशियल कॉम्‍प्‍लेक्‍स में तैनात हेड कांस्‍टेबल ने खुद को गोलियों से उड़ा लिया है और हेड कांस्‍टेबल द्वारा सुसाइड करने से हड़कंप मच गया है । दिल्‍ली पुलिस ने बताया कि हेड कांस्‍टेबल ने खुद ही गोली चलाकर आत्‍महत्‍या कर लिया है पुलिस ने शुरुआती जांच के हवाले से बताया है कि हेड कांस्‍टेबल ने घरेलू वजहों से यह कदम उठाया है । और घटनास्‍थल से किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है। फिलहाल मामले की जांच करी जा रही है ।

जानकारी के मुताबिक , दिल्ली स्थित इजरायल दूतावास में बुधवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां तैनात दिल्ली पुलिस के एक जवान ने आत्महत्या कर लिया जवान ने खुद की पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है । मृतक की पहचान अशोक कुमार के रूप में हुई है। अशोक कुमार दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत थे। और घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था । दिल्‍ली पुलिस के हवाले से बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हेड कांस्‍टेबल अशोक कुमार ने घरेलू समस्‍या की वजह से यह कदम उठाया है ।

वसंत विहार में है इजरायली दूतावास का आवासीय परिसर
इजरायली दूतावास का आवासीय परिसर दक्षिणी दिल्‍ली के वसंत विहार इलाके में स्थित है । और दिल्‍ली पुलिस में हेड कांस्‍टेबल के पद पर तैनात अशोक कुमार यहीं पर तैनात थे। और दूतावास से जुड़े परिसर में हेड कांस्‍टेबल की हत्‍या की खबर से सनसनी फैल गई थी । आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई थी । मौके पर पहुंची पुलिस ने अशोक कुमार के शव को अपने कब्‍जे में ले लिया है । अब शव का पोस्‍टमॉर्टक कराया जाएगा ।

महिला कांस्‍टेबल ने दी थी जान
इस घटना से पहले दिल्‍ली के छावला इलाके में एक महिला कांस्‍टेबल ने सुसाइड कर लिया था. छावला थाना क्षेत्र में दिल्ली पुलिस की एक महिला कांस्टेबल ने फांसी लगा लिया था । मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था । पुलिस ने बताया था कि सुबह तकरीबन 9 बजे गोयला डेयरी इलाके में एक महिला के घर में फांसी लगाकर खुदकुशी करने की सूचना मिली थी। और मृतक महिला की पहचन गंगा मीणा के तौर पर करी गई थी। और वह दिल्‍ली पुलिस में कांस्‍टेबल थीं ।

ह भी पढ़ें :- हरियाणा यौन उत्पीड़न: खाप की सरकार को चेतावनी- मंत्री को बर्ख़ास्त करें वरना आंदोलन होगा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *