‘Animal’ में नरभक्षक का रोल कर रहे हैं Bobby Deol, टीजर में खुद को देखकर सहम गये थे एक्टर

0

News jungal Bollywood desk :– रणबीर कपूर- रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल (Bobby Deol) की आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर इन दिनों फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज दिखने को मिल रहा है. फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर संग बॉबी देओल (Bobby Deol) और अनिल कपूर स्क्रिन स्पेस शेयर कर रहे हैं. फिल्म में अगर रणबीर लीड एक्टर हैं तो, अनिल-बॉबी बेहद खास भूमिका निभा रहे हैं. हालांकि तीनों के रोल को लेकर सोशल मीडिया (social media) पर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं. इन्हीं सब के बीच फिल्म से सामने आए बॉबी देओल (Bobby Deol) के फर्स्ट लुक ने दर्शकों के बीच एक अलग ही कहर बरपा डाली है. अब अपने लुक और फिल्म को लेकर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने बातें की और बहुत सारी दिलचस्प बातें भी शेयर किया.

सोशल मीडिया (social media) पर बॉबी देओल (Bobby Deol) का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बॉबी संदीप रेड्डी वांगी की फिल्म एनिमल में अपने लुक को लेकर बातें करते हुए दिख रहे हैं. वायरल हुए वीडियो में बॉबी देओल  ये कहते हुए दिख रहे हैं कि मैं वास्तव में भाग्यशाली था कि मुझे एनिमल का हिस्सा बनने का मौका मिला, मुझे संदीप का काम पसंद आया है. वह एकमात्र ऐसे निर्देशक हैं जिन्होंने एक ही फिल्म दो बार बनाई और दोनों बार सफल रहे. मैं अलग-अलग किरदार करना चाहता हूं और जैसा कि मैंने पहले कहा है, मैं अपनी छवि को तोड़ना चाहता हूं, चुनौतियों का सामना करना चाहता हूं और एक अभिनेता के रूप में बहुत असहज होना चाहता हूं.”

बताया फिल्म में कुछ खा रहा हूं….

बॉबी देओल (Bobby Deol)  ने फिल्म के टीज़र के वायरल शॉट के बारे में भी बात की और कहा, “जब मैंने वह शॉट किया, तो मैंने मॉनिटर भी नहीं देखा. हम उस पल को खत्म करने की जल्दी में थे. मैंने वह शॉट पहली बार देखा और मैंने सोचा, ‘क्या? यह मैं हूं!’ इस एक शॉट के लिए मुझे जो प्रतिक्रिया मिली है, उससे मैं बहुत खुश हूं. इससे पता चलता है कि दर्शक मुझे कुछ अलग रूप में देखना चाहते हैं. वे जानना चाहते हैं कि मैं उस शॉट में क्या कर रहा हूं. हां! मैं आपको यह नहीं बता सकता, लेकिन मैं निश्चित रूप से कुछ खा रहा हूं’.

बता दें फिल्म Animal 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम को लेकर 5 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

कमेंट करें और बताएं की आप फिल्म देखने के लिए कितने एक्साइटेड है.

यह भी पढ़े :– लखनऊ में बना दुनिया का सबसे ऊंचा दुर्गा पंडाल, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed